दारू पार्टी करने वालों की फिर लगी पंगत , 34 लोगों पर भी कार्रवाई

दारू पार्टी करने वालों की फिर लगी पंगत , 34 लोगों पर भी कार्रवाई

कानपुर : पुलिस कमिश्नर द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार कानपुर पुलिस सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर सख्त रुख अपना रही है। प्रतिदिन कानपुर के किसी ने किसी थाना क्षेत्र की पुलिस अपने क्षेत्र में सघन अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थान पर पार्टी करने वालों पर सख्त है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय

कानपुर : पुलिस कमिश्नर द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार कानपुर पुलिस सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर सख्त रुख अपना रही है। प्रतिदिन कानपुर के किसी ने किसी थाना क्षेत्र की पुलिस अपने क्षेत्र में सघन अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थान पर पार्टी करने वालों पर सख्त है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कानपुर पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर पार्टी-शार्टी करने वालों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। जिसके तहत नगर के किसी न किसी थाना क्षेत्र में आए दिन रात्रि होते ही पार्टी-शार्टी करने वाले थाने के सामने पंगत लगाकर बैठे नजर आते हैं। ऐसा ही नजारा आज देखने को मिला कानपुर नगर के चकेरी थाने में जहां पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर दारू पार्टी करने वालों को थाने में पंगत की तरह बैठा दिया। आपको बता दें कि चकेरी पुलिस ने 34 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है एवं आगे से ऐसा न करने की चेतावनी भी दी है।

Related Posts

Follow Us