नेपाल पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित 3 को किया गिरफ्तार

नेपाल पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित 3 को किया गिरफ्तार

बहराइच । मित्र राष्ट्र नेपाल जिला बांके की पुलिस ने कोहलपुर से मोटरसाइकिल चोरी में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । कोहलपुर के डीएसपी रवींद्र खनाल ने बताया कि गुरुवार सुबह रुकुम पश्चिम के चौरजहरी नगर पालिका-11 के अनूप चंद 18 वर्ष,सुंदर मल्ल 20 वर्ष और अम्मर बिकलाई 18 वर्ष को गिरफ्तार किया

बहराइच । मित्र राष्ट्र नेपाल जिला बांके की पुलिस ने कोहलपुर से मोटरसाइकिल चोरी में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । कोहलपुर के डीएसपी रवींद्र खनाल ने बताया कि गुरुवार सुबह रुकुम पश्चिम के चौरजहरी नगर पालिका-11 के अनूप चंद 18 वर्ष,सुंदर मल्ल 20 वर्ष और अम्मर बिकलाई 18 वर्ष को गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्तों को कोहलपुर नगर पालिका 11 में बस पार्क के पूर्व की ओर सड़क से चोरी की गई एक डिस्कवर मोटरसाइकिल भे 3 प 6004 के साथ गिरफ्तार किया गया है । डीएसपी खनाल ने यह भी बताया कि वाहन स्वामी द्वारा मोटरसाइकिल चोरी का आरोप लगाने वाली शिकायत के आधार पर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्तों के पास से विभिन्न मोटरसाइकिलों के पुर्जे भी बरामद किए गए हैं। कोहलपुर में पिछले कुछ दिनों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं शिकायत लगातार मिल रही थी जिसके क्रम में यह कार्यवाही की गई है ।

रिपोर्ट :: रईस

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us