गुटखा न देने पर मनबढ़ ने परचून दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

गुटखा न देने पर मनबढ़ ने परचून दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

बलरामपुर। गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के जमुनीकला गांव में दुकान पर बैठे किशोर को गुटखा देने से मना करने पर गांव के ही एक दबंग ने तमंचे से गोली मार दी। घायल किशोर को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार

बलरामपुर। गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के जमुनीकला गांव में दुकान पर बैठे किशोर को गुटखा देने से मना करने पर गांव के ही एक दबंग ने तमंचे से गोली मार दी। घायल किशोर को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार जमुनीकला निवासी विनय कुमार का कहना है कि उसने गांव में परचून की दुकान खोल रखी है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे उसका बेटा मनोज (15) दुकान पर बैठा हुआ था।
इसी बीच गांव का ही बब्बू शुक्ला दुकान पर आया और उससे गुटखा मांगने लगा। मनोज ने बब्बू को गुटखा देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर बब्बू आग बबूला हो गया और उसने तमंचा निकालकर मनोज के ऊपर फायर कर दिया। गोली मनोज के कमर के पास लगी है।
घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन मनोज को लेकर सीएचसी गैसड़ी पहुंचे। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डाक्टर ने परीक्षण के बाद मनोज को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। गैसड़ी कोतवाल राजमणि शुक्ला ने बताया कि विनय कुमार की तहरीर पर मामले की छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट दिव्य प्रकाश तिवारी चमन

Related Posts

Follow Us