युवक की मौत की गुत्थी सुलझाने की गई मांग क्या है मामला

युवक की मौत की गुत्थी सुलझाने की गई मांग क्या है मामला

उरई (जालौन)- गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतापुर में 23 वर्षीय युवक का शव कमरे की दीवार की खूंटी से लटका मिला था। मृत्यु का कारण हत्या या आत्महत्या स्पष्ट नहीं हो सकी थी। गोहन थाना पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था व फिंगर एक्स्परट टीम को भी बुलाया गया था। युवक

उरई (जालौन)- गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतापुर में 23 वर्षीय युवक का शव कमरे की दीवार की खूंटी से लटका मिला था। मृत्यु का कारण हत्या या आत्महत्या स्पष्ट नहीं हो सकी थी। गोहन थाना पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था व फिंगर एक्स्परट टीम को भी बुलाया गया था।

युवक के पास से दो छोटे मोबाइल मिले थे जिनको पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया था , व एक एंड्रॉयड फोन गायब था जो आज तक तक नहीं मिला है। युवक के पिता रामखिलावन यागिक ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उन्हें युवक की हत्या की आशंका है। युवक के दोस्तों पर शक जाहिर किया गया है।

भविष्य में अपने और अपने परिवारी जनों की सुरक्षा को दृष्टि में रखते हुए हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने की मांग की गई है।अंतिम समय में युवक द्वारा किन-किन लोगों से बात की गई इसकी जानकारी की भी मांग की गई है ताकि हत्या या आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सके।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

युवक का वाटसएप मोबाइल अभी तक नही मिला है आखिर कहाँ है और किसके पास है, यह गुत्थी सुलझना आवश्यक है तभी म्रतक राहुल को न्याय मिल सकेगा। परिवारी जनो को पुलिस अधीक्षक रवि कुमार महोदय अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार व क्षेत्रधिकारी माधौगढ सहीदा नसरीन गोहन थानाध्यक्ष राजीव बैस पर पूर्ण विश्वास है कि वह जल्द गुत्थी सुलझाकर न्याय दिलायेगे। आपको बताते चलें कि उच्चाधिकारियो के निर्देशन मे गोहन थानाध्यक्ष राजीव बैस द्वारा थाना क्षेत्र के युवक की कुछ माह पहले दूसरे जिले मे हत्या की गई थी जिसका अतिशीघ्र खुलासा कर अपराधियो को सलाखो के पीछे भेज दिया गया था।

रिपोर्ट- भूपेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us