वर्चस्व को लेकर दो पक्ष भिड़े एक घायल

वर्चस्व को लेकर दो पक्ष भिड़े एक घायल

फरुखाबाद:कायमगंज नगर के मोहल्ला काजमखां में आज वर्चस्व को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए । गाली गलौज के साथ ही मामला मारपीट तक जा पहुंचा। दोनों तरफ से जमकर एक दूसरे पर ईट पत्थर फेंके गए। इसी बीच किसी ने 2- 3 राउंड फायर भी किए । बताया गया कि यहां के निवासी

फरुखाबाद:कायमगंज नगर के मोहल्ला काजमखां में आज वर्चस्व को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए । गाली गलौज के साथ ही मामला मारपीट तक जा पहुंचा। दोनों तरफ से जमकर एक दूसरे पर ईट पत्थर फेंके गए। इसी बीच किसी ने 2- 3 राउंड फायर भी किए ।

बताया गया कि  यहां के निवासी आमिर तथा अख्तर में आपसी रंजिश के चलते गाली गलौज होने लगा। उसी समय आमिर पक्ष से नाजिर, आदिल तथा सलमान ने आकर झगड़े की शुरुआत कर दी। अख्तर को घिरा समझकर उसके पक्ष से कुछ लोग मौके पर आ गए ।

दोनों में काफी देर तक झगड़ा होता रहा। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। मौके पर क्राइम प्रभारी जयंती प्रसाद गंगवार ,एसआई अशोक कुमार ,एसआई पिप्पल पर्याप्त पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस को देखते ही दोनों पक्ष के लोग मौके से भाग गए। बताया गया कि एक व्यक्ति के सिर व अन्य अंगों में काफी चोटें आई हैं । जिसे तत्काल किसी प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाया जा चुका था। घटना के बाद तनाव को देखते हुए मौके पर दो कांस्टेबलों को छोड़कर पुलिस बल वापस चला गया था।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट:दानिश खान

Follow Us