बस से घर जा रहा युवक जहरखुरानी का हुआ शिकार

बस से घर जा रहा युवक जहरखुरानी का हुआ शिकार

कौशाम्बी:- कोखराज थाना क्षेत्र के टेढ़ीमोड़ के पास बस से घर जा रहे युवक के जहरखुरानी के शिकार होने पर बस परिचालक युवक सड़क के किनारे उतारकर रफूचक्कर हो गया । फतेहपुर जनपद के खखरेरू थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पुरमई गांव का रहने वाला मो. मुस्लिम 46 वर्ष पुत्र फतेह मोहम्मद दो दिन पहले मुम्बई

कौशाम्बी:- कोखराज थाना क्षेत्र के टेढ़ीमोड़ के पास बस से घर जा रहे युवक के जहरखुरानी के शिकार होने पर बस परिचालक युवक सड़क के किनारे उतारकर रफूचक्कर हो गया ।

फतेहपुर जनपद के खखरेरू थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पुरमई गांव का रहने वाला मो. मुस्लिम 46 वर्ष पुत्र फतेह मोहम्मद दो दिन पहले मुम्बई से घर आने के लिए निकला था । बुधवार को वह सुबह प्रयागराज आने के बाद एक प्राइवेट बस मे बैठकर घर जा रहा था । इसी बीच वह जहरखुरानी का शिकार हो गया । अचेतावस्था में होने की स्थिति देखकर बस परिचालक उसे टेढ़ीमोड़ के समीप सड़क के किनारे उतारकर रफूचक्कर हो गया । सड़क के किनारे बेहोश पड़े युवक को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर 112 डायल व शहजादपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी लेकिन उसे होश न आने पर एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा उसके पास से मिले आधार कार्ड व मोबाइल नंबर के जरिये घरवालों को घटना की जानकारी से अवगत कराया जिसके बाद घरवालों ने उनके मुंबई से आने की बात बताया ।

संदीप परिस्थितियों में घर के भीतर युवक की मौत
लोगों में पिता द्वारा लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या करने की चर्चा
पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का किया अंतिम संस्कार
कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के शाखा गांव में बुधवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में घर के भीतर सुरेंद्र कुमार18 पुत्र बसंत की मौत हो गई। जिसके बाद गांव के लोगों मे चर्चा है कि पिता पुत्र के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद बसंत लाल ने लाइसेंसी दो नाली बंदूक से गोली मारकर बेटे की हत्या कर दी है। जबकि पुलिस मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है। स्वाजनों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

दिन दहाड़े महिला से 25 हजार की छिनैती

कौशाम्बी थाना कोखराज के अंतर्गत बेल्हा निवासी सुग्गी देवी पत्नी सुरेंद्र दोपहर में दो बजे स्टेट बैंक भरवारी की शाखा में अपने खाता में 25 हजार रुपये जमा करने बैंक के अंदर जमा पर्ची के साथ गयी उसी समय अंदर रहा एक नवयुवक भी महिला के पास पहुंचकर कहा कि उसे भी रुपया जमा करना है तथा उसकी जमा पर्ची की तरफ देखकर कहा कि पर्ची गलत भरी है। तथा कहा कि यहां बैंक के अंदर काफी भीड़ है बाहर चलो वहीं दूसरी पर्ची सही सही भर दे। महिला उक्त उचक्के के झांसे में आकर बैंक के बाहर उसके साथ निकल आयी इसी दौरान वह महिला से रुपये लेकर गिनती करने का झांसा देकर मंझनपुर की तरफ भाग निकला। वहां रहे लोग जब तक मामले को समझ पाते उक्त उचक्का आंख से ओझल हो गया। शिकायत पर स्थानीय पुलिस चौकी भरवारी के चौकी प्रभारी बैंक पहुंचकर कैमरे में पहचान करने का प्रयास करते रहे।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us