चोरों की चहल कदमी से परेशान ग्रामीणों ने नशे में धुत मैकेनिक को चोर समझकर पीटा

चोरों की चहल कदमी से परेशान ग्रामीणों ने नशे में धुत मैकेनिक को चोर समझकर पीटा

जालौन :: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में चोरो की चहल कदमी से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों ने एक मैकेनिक को चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी। आपको बता दें कि चोरों के आतंक से ग्रामीण परेशान हैं जिसके चलते उन्होंने घर जा रहे हैं नशे में धुत मैकेनिक को चोर का साथी समझ कर

जालौन :: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में चोरो की चहल कदमी से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों ने एक मैकेनिक को चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी। आपको बता दें कि चोरों के आतंक से ग्रामीण परेशान हैं जिसके चलते उन्होंने घर जा रहे हैं नशे में धुत मैकेनिक को चोर का साथी समझ कर पीट दिया। और घटना की जानकारी डायल 112 को दे दी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल में कहने को गांव वालों से छुड़ाया।


यह घटना जनपद जालौन के अंदर थाना क्षेत्र के सुलखना की बताई जा रही है। जहां चोरों से तंग आ चुके ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल मैकेनिक को ही चोर समझकर पीर दिया फिलहाल पुलिस ने मैकेनिक को गांव वालों से छुड़वा कर मामला शांत करवा दिया।


घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि ग्रामीणों को गलतफहमी हुई तो ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल में कहने को पकड़कर पीट दिया हालांकि बाद में थाना प्रभारी ने मोटरसाइकिल में कहने को उसके ससुरालियों के सुपुर्द कर दिया है।

रिपोर्ट : नवीन कुशवाहा/बड़े परिहार

Related Posts

Follow Us