ढूंढे नहीं मिल रहा विकास :: लुईस खुर्शीद

ढूंढे नहीं मिल रहा विकास :: लुईस खुर्शीद

फर्रुखाबाद। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद ने कहा की विकास ढूंढे नहीं मिल रहा है। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वे फर्रुखाबाद सदर सीट से कांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि जिले में भाजपा का विकास ढूंढे

फर्रुखाबाद। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद ने कहा की विकास ढूंढे नहीं मिल रहा है। पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वे फर्रुखाबाद सदर सीट से कांग्रेस से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि जिले में भाजपा का विकास ढूंढे नहीं मिल रहा है। वह यहां कैंसर हास्पिटल खुलवाने का प्रयास करेंगी। फतेहगढ़ के सिविल लाइन स्थित मिर्जा वसीम बेग के आवास पर पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद ने पत्रकारों से कहा कि उनके मुकाबले में कोई भी प्रतिद्वंद्वी हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि जनपद में किसी भी विधायक व सांसद ने कोई विकास कार्य नहीं कराया। तंबाकू का बड़े स्तर पर उत्पादन होता है, इससे कैंसर के मरीज भी बढ़ रहे हैं। वह सभी से राय लेकर कैंसर हॉस्पिटल खुलवाने का प्रयास करेंगी।

वह घर-घर जाकर महिलाओं से संपर्क कर उन्हें घर बैठे रोजगार उपलब्ध कराएंगी, इसके लिए अगरबत्ती कंपनी से बात की है। कांग्रेस नेताओं के ट्विटर अकाउंट बंद करने के सवाल पर कहा कि यह कुछ दिनों की बात है। उन्होंने कहा विपक्षी कांग्रेस से डरते हैं। उन्होंने कोरोना से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए कहा कि जांच के लिए केंद्र खोलकर पल्स ऑक्सीमीटर व इंफ्रारेड थर्मल स्कैनर उपलब्ध कराए हैं।

उधर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय कटियार ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व ने अभी किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है और न ही उन्हें दावेदारों की सूची प्राप्त हुई है। वही भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा चुनाव आए, लुईस आईं। आज जिले का बच्चा-बच्चा यही कह रहा है। उन्होंने कहा सलमान खुर्शीद ने अगर ईमानदारी से काम किया होता तो फर्रुखाबाद आज चमक रहा होता। उन्होंने कहा इतने बड़े-बड़े पदों पर रहते हुए भी उन्होंने फर्रुखाबाद के लिए कुछ नहीं किया। यही कारण है आज कोई पुराना कांग्रेसी उनके साथ नहीं है। उन्होंने कहा सलमान बताएं कहाँ गयी दूध डेयरी? रूपेश ने कहा कि जाकिर हुसैन ट्रस्ट के नाम पर सलमान और लुईस ने न सिर्फ घोटाला किया बल्कि दिव्यांगों के साथ खिलवाड़ किया। अब चुनाव आ गए तो लुईस खुर्शीद आ गयीं। उन्होंने कहा, 70 साल देश को ठगने वाले आज विकास की बात करते हैं। इन्हें तो राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा अब कांग्रेस के दिन पूरे हो गए हैं, उनकी इस बार भी जमानत जब्त होगी।

रिपोर्ट ::- दानिश खान

Follow Us