मुठभेड़ में शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुठभेड़ में शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

धाता(फतेहपुर):: फतेहपुर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ अभियान में लगी हुई। पुलिस के धड़ पकड़ से अपराधियों के हाथ पांव फूले हैं। बीती रात फतेहपुर जनपद के धाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत गले हरा पुलिया के पास पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस पर फायरिंग

धाता(फतेहपुर):: फतेहपुर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ अभियान में लगी हुई। पुलिस के धड़ पकड़ से अपराधियों के हाथ पांव फूले हैं। बीती रात फतेहपुर जनपद के धाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत गले हरा पुलिया के पास पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके कारण बचाव करते हुए पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिससे शातिर अपराधी के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया पुलिस ने घायल अपराधी को गिरफ्तार कर उपचार हेतु भेज दिया।

आपको बता दें कि पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर काफी समय से फरार चल रहा था जिसके ऊपर संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं पुलिस को शातिर की तलाश थी कि तभी मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस आनन-फानन में सूचना मिलने वाली जगह पर पहुंची जहां पर आरोपी और पुलिस की मुठभेड़ हो गई इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक समेत सभी आला अधिकारी मौजूद थे।

  • रिपोर्ट :: वी.के द्विवेदी

Related Posts

Follow Us