पत्थर से कुचल कर देवर ने की भाभी की हत्या

पत्थर से कुचल कर देवर ने की भाभी की हत्या

बरेली :: उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के सुभाष नगर क्षेत्र में एक युवक ने पत्थर से कुचलकर अपनी भाभी की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक (सिटी) रविंद्र कुमार ने बताया कि सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला शांति विहार निवासी विपिन सक्सेना की 29 वर्षीय पत्नी विनीता सक्सेना की रविवार रात

बरेली :: उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के सुभाष नगर क्षेत्र में एक युवक ने पत्थर से कुचलकर अपनी भाभी की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक (सिटी) रविंद्र कुमार ने बताया कि सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला शांति विहार निवासी विपिन सक्सेना की 29 वर्षीय पत्नी विनीता सक्सेना की रविवार रात उसके देवर आकाश सक्सेना ने मसाला पीसने बाले पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी ।

उन्होंने बताया कि विनीता का पति विपिन कासगंज में काम करता है और विनीता बेटी के साथ बरेली में रहती थी , उसका देवर अकाश अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता था । उसके देवर का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और विनीता उसका विरोध करती थी ।

उन्होंने बताया कि रविवार शाम विनीता ने खाना नहीं बनाया था , जिसके चलते उसका देवर आकाश से झगड़ा हो गया और गुस्साए आकाश ने रात को सोेते समय विनीता पर मसाला पीसने वाले पत्थर से हमला उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। विनिता के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक विनीता दम तोड़ चुकी थी । भाभी की हत्या के बाद हत्यारा देवर आकाश फरार हो गया । पुलिस हत्यारे की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

वार्ता

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us