हरदोई : रात वैन और कार में भिड़ंत ,तीन मरे छह घायल

हरदोई : रात वैन और कार में भिड़ंत ,तीन मरे छह घायल

हरदोई ::: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र में सोमवार रात वैन और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदोई कानपुर रोड पर मझिला पुल के पास बिलग्राम की तरफ से आ रही एक मारुति

हरदोई ::: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र में सोमवार रात वैन और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदोई कानपुर रोड पर मझिला पुल के पास बिलग्राम की तरफ से आ रही एक मारुति वैन में टेनी गांव के रहने वाले शरद मणि और उनके परिवार के कुछ लोग अपनी बेटी की ससुराल ढोंधपुर से वापस गांव लौट रहे थे कि तभी सामने से आ रही एक लाल रंग की अर्टिगा कार से मारुति वैन की जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार ड्राइवर रॉबिन के अलावा होरीलाल और मोहनलाल की मौत हो गई जबकि शरद और प्रेमपाल गंभीर रूप से घायल हुए। वही अर्टिगा कार में सवार पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्रा के पुत्र सुधीर मिश्रा , संजय गुप्ता और मनोज शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गये।

यह लोग हरदोई से माधवगंज जा रहे थे। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भिजवाया जहां पर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि बाकी छह लोगों का उपचार किया जा रहा है।



वार्ता

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us