BSA, Kanpur डॉ पवन कुमार तिवारी से महिला शिक्षक संगठन ने की शिष्टाचार भेंट

BSA, Kanpur डॉ पवन कुमार तिवारी से महिला शिक्षक संगठन ने की शिष्टाचार भेंट

जिलाध्यक्ष रूचि त्रिवेदी और महामंत्री आशा कटियार के नेतृत्व में जिला कार्यकारिणी की पदेन सदस्यों की टीम अनुमति लेकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. पवन कुमार तिवारी से शिष्टाचार भेंट हेतु जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय पहुंची जहाँ BSA से मिलकर महिला शिक्षक संघ और कार्यकारिणी कानपुर नगर का परिचय देते हुए संघ के गठन और

जिलाध्यक्ष रूचि त्रिवेदी और महामंत्री आशा कटियार के नेतृत्व में जिला कार्यकारिणी की पदेन सदस्यों की टीम अनुमति लेकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. पवन कुमार तिवारी से शिष्टाचार भेंट हेतु जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय पहुंची जहाँ BSA से मिलकर महिला शिक्षक संघ और कार्यकारिणी कानपुर नगर का परिचय देते हुए संघ के गठन और उद्देश्यों से महोदय को अवगत कराया। BSA द्वारा कार्यकारिणी पर विश्वास प्रकट करते हुए हर्ष व्यक्त किया और कहा की आप सब ऐसे ही संगठित शक्ति के रूप में कार्य करते हुए शिक्षक हित में अपना योगदान देते रहिये, अपने को एक प्रबल शक्ति के रूप में स्थापित करिये और किसी भी नकारात्मकता से प्रभावित हुए बिना आगे बढ़ते रहिये। BSA द्वारा सुन्दर विचारों और अनुभवों के ऊर्जा संचरण के साथ स्वयं की शक्ति को पहचानने और स्वयं पर विश्वास बनाएं रखने के लिए उत्साहित किया गया।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने सभी महिलाओ की समस्यायों को सुनने व समझने हेतु एक नोडल अधिकारी नियुक्त करने का भी प्रस्ताव कार्यकारिणी के समक्ष रखा जिस से म. शि संघ की कार्यकारिणी सीधी वार्ता में सहज हो सके। महोदय के प्रोत्साहन और विश्वास से सभी सदस्यों ने सकारात्मक ऊर्जा की अनुभूति प्राप्त करते हुए महोदय को आभार प्रकट किया।

DC बालिका शिक्षा उषा दिवाकर जी ने भी अपनी ख़ुशी शब्दों में जाहिर करते हुए कहा ये पहला ऐसा संगठन हैं जो महिलाओ की सशक्त विचारधारा और जज्बे को मिलाकर बना हैं, महोदया द्वारा सभी को भविष्य की योजनाओं हेतु शुभकामनायें प्रदान की गयी।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

सभी पदेन सदस्यों ने अपने अगुआ को अपने अधिकार पत्र भी दिखाए और कार्ययोजनाओं पर संक्षिप्त चर्चा करते प्रदेश स्तर पर चल रहें कार्यक्रम की जानकारी भी आदरणीय को प्रदान की।
महोदय द्वारा सभी को बधाई देते हुए साथ मिलकर समस्याओ का निस्तारण और प्रगति करने का आश्वासन भी दिया गया।

कार्यकारिणी कानपुर नगर द्वारा पवन तिवारी और उषा दिवाकर को पौधे के रूप में सदभावना व्यक्त करते हुए बहुमूल्य समय हेतु धन्यवाद दिया। आज की भेंट में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मंजुलता पाण्डेय, उपाध्यक्ष डॉ कामायनी शर्मा, उपाध्यक्ष अल्का गुप्ता, संगठन मंत्री अर्चना वर्मा व शबाना परवीन आदि कार्यकारिणी कानपुर नगर उपस्थित रही ।

आज की भेंट में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मंजुलता पाण्डेय, उपाध्यक्ष डॉ कामायनी शर्मा, उपाध्यक्ष अल्का गुप्ता, संगठन मंत्री अर्चना वर्मा व शबाना परवीन आदि कार्यकारिणी कानपुर नगर उपस्थित रही ।

Related Posts

Follow Us