साहसी बालिका संस्था ने बांधी राखी

साहसी बालिका संस्था ने बांधी राखी

कायमगंज फर्रुखाबाद:रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए सभी की तैयारियां चल रही हैं। कोरोना काल में जो लोग रक्षाबंधन मना पा रहे हैं निश्चित रूप से उन भाई-बहनों के लिए यह खुशी की बात है। क्योंकि कोरोना के कारण कई ऐसे भाई-बहन भी हैं जो अब इस दुनिया में नहीं रहे है। कोरोना काल में

कायमगंज फर्रुखाबाद:रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए सभी की तैयारियां चल रही हैं। कोरोना काल में जो लोग रक्षाबंधन मना पा रहे हैं निश्चित रूप से उन भाई-बहनों के लिए यह खुशी की बात है। क्योंकि कोरोना के कारण कई ऐसे भाई-बहन भी हैं जो अब इस दुनिया में नहीं रहे है। कोरोना काल में अपनी परवाह न करते हुए लोगों की मदद करने वाले पुलिस कर्मियों के प्रति इस रक्षाबंधन पर सभी को आभार और धन्यवाद जताना चाहिए कि उन्होंने हम सभी की मदद की।

कुछ ऐसे ही उद्देश्य से आज कायमगंज कोतवाली व तहसील पहुंचकर कायमगंज की समाजिक संस्था साहसी बालिका ने कायमगंज कोतवाली व तहसील में रक्षा सूत्र के साथ ही रक्षा संकल्प का त्योहार मनाया। जहां साल के 365 दिन और 24 घंटे जनता की रक्षा में लगे रहने वाले पुलिस कर्मियों व तहसील कर्मियो को सदस्यों ने राखी बांधी, तिलक लगाया और मिठाई खिलाई।

इस दौरान तहसील सभागार में साहसी बालिका की ओर से सबसे पहले एसडीएम सुनील कुमार यादव को तिलक लगा राखी बांधी गई एवं मिठाई खिलाई। इसके बाद वहां मौजूद सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के भी राखी बांधी गई। इस मौके पर साहसी बालिका की पूरी टीम मौजूद रही।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट:दानिश खान

Related Posts

Follow Us