लापरवाही पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी के विरूद्ध होगी कड़ी कायर्वाही

लापरवाही पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी के विरूद्ध होगी कड़ी कायर्वाही

कौशाम्बी :- जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने शनिवार को कलेक्ट्रेट स्थित सम्राट उदयन सभागार में जिले में आयोजित किये जा रहे पीईटी परीक्षा-2021 को सकुशल एवं निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने हेतु संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सभी सम्बन्धित अधिकारियों को पीईटी परीक्षा-2021 के सम्बन्ध मे विस्तृत दिशा- निदेर्श दिये गये। जिले में

कौशाम्बी :- जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने शनिवार को कलेक्ट्रेट स्थित सम्राट उदयन सभागार में जिले में आयोजित किये जा रहे पीईटी परीक्षा-2021 को सकुशल एवं निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने हेतु संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सभी सम्बन्धित अधिकारियों को पीईटी परीक्षा-2021 के सम्बन्ध मे विस्तृत दिशा- निदेर्श दिये गये।

जिले में इस परीक्षा हेतु 28 केन्द्र बनाये गये है। यह परीक्षा दिनांक 24 अगस्त 2021 को आयोजित की जायेगी जिले में कुल 22 हजार 258 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित होगें। बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को परीक्षा को सकुशल, पारदशीर् एवं निष्पक्ष रूप से संपन्न कराये जाने के निदेर्श दिये।

उन्होनें कहा कि सभी अधिकारी परीक्षा की गम्भीरता को समझते हुए जिम्मेदारी पूवर्क परीक्षा सम्पन्न कराना सुनिश्चित करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय। लापरवाही पाये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी के विरूद्ध कड़ी कायर्वाही की जायेगी।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us