तहसील समाधान दिवस में आए फरियादी की बाइक चोरी

तहसील समाधान दिवस में आए फरियादी की बाइक चोरी

कौशाम्बी :- तहसील समाधान दिवस चायल में फरियाद करने पहुंचे पीड़ित की बाइक तहसील परिषर से गायब हो गई है मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक चोरी गई बाइक का पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के हररायपुर गांव निवासी शोभा लाल

कौशाम्बी :- तहसील समाधान दिवस चायल में फरियाद करने पहुंचे पीड़ित की बाइक तहसील परिषर से गायब हो गई है मामले की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक चोरी गई बाइक का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के हररायपुर गांव निवासी शोभा लाल पुत्र छोटे लाल समय लगभग 11 बजे दिन अपने बाईक नां० यू०पी० 73 एम 6273 से तहसील समाधान दिवस में फरियाद करने गए थे जहां वह तहसील परिसर में अपनी गाड़ी खड़ी करके प्रार्थना पत्र देने चले गए।

वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि मौके पर उनकी बाइक नहीं है बाइक गायब होते ही उनके हाथ पांव फूल गए इसके पहले भी तहसील परिसर से फरियादियों की कई बाइक चोरी हो चुकी है लेकिन चोरी गई बाइकों का सुराग स्थानीय पुलिस नहीं लगा सकी है जिससे बाइक चोर गैंग के सदस्यों के हौसले बुलंद है और आए दिन वह बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us