पुलिस को मिली बड़ी सफलता 25 हजार रुपए के ईनामी के साथ तीन लोगो को किये गये गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता 25 हजार रुपए के ईनामी के साथ तीन लोगो को किये गये गिरफ्तार

बिधूना औरैया: पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के निर्देशन में सीओ मुकेश प्रताप सिंह के निकट पर्यवेक्षण व कोतवाल शशांक राजपूत के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ एवं संदिग्धों के चलाए जा रहे तलाशी अभियान के तहत पुलिस ने 25000 रुपए के इनामी समेत 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

बिधूना औरैया: पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के निर्देशन में सीओ मुकेश प्रताप सिंह के निकट पर्यवेक्षण व कोतवाल शशांक राजपूत के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ एवं संदिग्धों के चलाए जा रहे तलाशी अभियान के तहत पुलिस ने 25000 रुपए के इनामी समेत 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त होने वाले औजार छेनी हथौडा  व 315 बोर का तमंचा  सहित जिंदा कारतूस और लोहे की सब्बल भी बरामद किए हैं।


कोतवाल शशांक राजपूत ने घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक मनीष कुमार, उप निरीक्षक अमर सिंह सिपाहीआलोक कुमार,अनिवेश कुमार, विवेक चौधरी, संतोष कुमार आदि पुलिसकर्मी गश्त पर थे तभी  अशोक पुरी प्राइमरी पाठशाला के पास चोरी की योजना बनाते हुए 25000 रुपए के इनामी उमेश सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी मझरा थाना राजेपुर जनपद फर्रुखाबाद संतोष राजपूत पुत्र गंगाचरण निवासी मोहल्ला शंकरपुर कस्बा झीझक थाना मंगलपुर कानपुर देहात व सोहन वीर दोहरे पुत्र लालमन निवासी ग्राम रुरुकला थाना बिधूना को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया है कि उक्त इनामी उमेश सिंह के पास से एक तमंचा 315 बोर चार जिंदा कारतूस लोहे की छेनी संतोष राजपूत से एक तमंचा 315 बोर तीन जिंदा कारतूस एक हथौड़ी सोहनवीर के पास से एक तमंचा 315 बोर तीन जिंदा कारतूस एक लोहे का शब्बल भी बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट -अंकुर गुप्ता

Follow Us