तेज रफ्तार कार  ने बाइक सवार को मारी टक्कर, उपचार  के दौरान हुई मौत

तेज रफ्तार कार  ने बाइक सवार को मारी टक्कर, उपचार  के दौरान हुई मौत

औऱया: जिले के ककोर मुख्यालय के सटे गांव हंसे का पुरवा के समीप गुरुवार की शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया।

औऱया: जिले के ककोर मुख्यालय के सटे गांव हंसे का पुरवा के समीप गुरुवार की शाम  तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का शव घर आते ही कोहराम मच गया।


जानकारी के अनुसार मृतक  युवक अर्जुन सिंह उम्र 35 वर्ष  पिता राखी लाल निवासी हंसे का पुरवा ने बताया कि उनका बेटा अपनी बहन के यहां सावनी देने के लिए मकनिया पुरवा गया हुआ था।  वहां से वापस आ रहा था। तभी कंचौसी और नंदपुर गांव के बीच गुरुवार की देर शाम समय लगभग 8 बजे तेज रफ्तार कार सवार अनियंत्रित होने से  बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।जिससे उसका पुत्र अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई , तो उन्होंने फोन द्वारा परिजनों को जानकारी दी। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के लिए  रिफर कर दिया जहां पर  इलाज के दौरान उसके पुत्र की मृत्यु हो गई।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव लाया गया शव पहुंचते ही परिजनों में करुण- क्रंदन गूंजने लगा। बताया जाता है कि मृतक पत्नी के अलावा दो बेटियां शिवानी 13 वर्ष व शिखा  11 वर्ष की हैं ,और एक लड़का है जिनकी उम्र करीब 8 वर्ष है। वही परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि घटनास्थल पर लोगों ने गाड़ी को पकड़ लिया है। दिबियापुर थाना प्रभारी आलोक दुबे ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- अंकुर गुप्ता

Related Posts

Follow Us