प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने वाला ट्यूशन टीचर इटावा पुलिस के गिरफ्त में

प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने वाला ट्यूशन टीचर इटावा पुलिस के गिरफ्त में

इटावा। थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बैरून कटरा साहब खां में हत्या करने वाले हत्यारोपी प्रेमी को इटावा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम द्वारा जांच में संकलित साक्ष्यों के आधार पर यह तथ्य प्रकाश में आया है कि सभासद दिलीप दुबे के घर में लक्ष्मी काम करने आती थी तथा सूरज

इटावा। थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बैरून कटरा साहब खां में हत्या करने वाले हत्यारोपी प्रेमी को इटावा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम द्वारा जांच में संकलित साक्ष्यों के आधार  पर यह तथ्य प्रकाश में आया है कि सभासद दिलीप दुबे के घर में लक्ष्मी काम करने आती थी तथा सूरज सिंह नामक अध्यापक दिलीप दुबे के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए तथा लक्ष्मी की उसके परिजनों द्वारा उसकी शादी तय कर दी गई थी तथा कुछ कारणवश उसका रिश्ता टूट गया था।

सूरज से अपनी शादी टूटने एवं घर पर हो रहे विवाद के संबंध में बताया ट्यूशन टीचर से शादी करने की बात कही गई थी ट्यूशन टीचर द्वारा शादी करने से मना कर दिया गया इसको लेकर दोनों में काफी विवाद हुआ विवाद के दौरान के साथ हाथापाई कर दी।

सूरज ने लक्ष्मी की गला दबाकर हत्या कर दी, सूरज द्वारा लक्ष्मी  उसके दुपट्टे से बांधकर त्यौहार के कुंडे में लटका दिया था। आज थाना कोतवाली पुलिस द्वारा सूरज कुमार को जेल भेजा जा रहा है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

  • रिपोर्ट : शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us