सदर विधायक से ग्राम प्रधान ने गांव के विकास कार्यों पर ध्यान देने की बात

सदर विधायक से ग्राम प्रधान ने गांव के विकास कार्यों पर ध्यान देने की बात

कोंच (जालौन):: ग्राम पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद हर एक गांव में नए-नए सरपंचों को चुना गया है। कई गांव ऐसे हैं जिनमें योग और जुझारू सरपंच चुने गए हैं जो तन-मन-धन से गांव के विकास एवं ग्रामीणों के विकास के लिए अग्रसर हैं। आज क्षेत्र के ग्राम पहाड़गांव के ग्राम प्रधान कपिल सैरया

कोंच (जालौन):: ग्राम पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद हर एक गांव में नए-नए सरपंचों को चुना गया है। कई गांव ऐसे हैं जिनमें योग और जुझारू सरपंच चुने गए हैं जो तन-मन-धन से गांव के विकास एवं ग्रामीणों के विकास के लिए अग्रसर हैं। आज क्षेत्र के ग्राम पहाड़गांव के ग्राम प्रधान कपिल सैरया ने ग्राम की प्रमुख समस्याओं के बारे में सदर विधायक को अवगत कराया। प्रधान ने सदर विधायक को ज्ञापन देते हुए गांव में सड़क मार्ग दुरुस्त कराने एवं कई जरूरी चीजों पर ध्यान देने के लिए भी निवेदन किया।

ग्राम प्रधान ने कहा कि गांव के विकास के लिए सर्वप्रथम पहाड़गांव से सेसा मार्ग सही कराने व पहाड़गांव से नरी जर्जर हाईटेंशन लाइन बदलवाये जाने की अत्यंत जरूरत है। ग्राम प्रधान ने गांव के विकास कार्यों से संबंधित सदर विधायक उरई गौरी शंकर वर्मा को ज्ञापन दिया। वही सदर विधायक ने ग्राम पहाड गांव में श्मशान घाट जल्द से जल्द बनाये जाने सहमति प्रदान कर दी है। इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि मिथिलेश राजपूत, टिकू राजपूत, भगवती परिहार, चंदू राजपूत, अनुराग बुधौलिया, राजीव, माधव पाल आदि लोग उपस्थित रहे ।

  • रिपोर्ट : नवीन कुशवाहा

Related Posts

Follow Us