आशिक मिजाज दरोगा की हुई पिटाई,थाने की पुलिस ने पहुँचकर दरोगा को बचाया,बीती रात्रि का पूरा मामला

आशिक मिजाज दरोगा की हुई पिटाई,थाने की पुलिस ने पहुँचकर दरोगा को बचाया,बीती रात्रि का पूरा मामला

बस्ती:- बीती रात्रि में आशिक मिजाज दारोगा की पिटाई कर दी गयी। दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी की ग्रामीणों द्वारा पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।पूरा मामला बस्ती जिले के दुबौलिया थाने में तैनात दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी से जुड़ा बताया जा रहा

बस्ती:- बीती रात्रि में आशिक मिजाज दारोगा की पिटाई कर दी गयी। दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी की ग्रामीणों द्वारा पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।
पूरा मामला बस्ती जिले के दुबौलिया थाने में तैनात दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी से जुड़ा बताया जा रहा है। बताया गया कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के ऊंची गांव में बीती रात्रि में आशिक मिजाज दरोगा को ग्रामीणों ने पकड़ कर खूब की पिटाई की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दरोगा जी पर यह आरोप है कि क्षेत्र के ऊंची गांव में कई दिनों से एक दरोगा आशिक मिजाजी के चक्कर में अपनी बाइक से आया करता था और उसकी हरकत से नाखुश ग्रामीण कई दिनों से उसकी तलाश में थे।इसी दौरान बीती रात्रि में ग्रामीणों को दरोगा की हरकत पर नजर पड़ी। आक्रोशित ग्रामीणों ने दरोगा को जमकर पीट दिया।स्थानीय थाने की पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर दरोगा को थाने ले गयी।

Follow Us