जिलाधिकारी ने नमामि गंगे के अन्तर्गत गांवों में पाईपों द्वारा पेयजल आपूर्ति के कार्य का निरीक्षण किया

जिलाधिकारी ने नमामि गंगे के अन्तर्गत गांवों में पाईपों द्वारा पेयजल आपूर्ति के कार्य का निरीक्षण किया

जालौन :: निरीक्षण के दौरान पाईपों द्वारा घरों में पानी आपूर्ति की जानकारी की। उन्होने सड़कों के किनारे पाईपलाईन की खुदाई की भी गुणवत्ता की जानकारी की। इसके उपरान्त उन्होने ग्राम पंचायत भवन का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपस्थित रहे। तहसीलदार कालपी बलराम गुप्ता उन्होने संबंधित को निर्देशित करते हुये कहा कि जमीन

जालौन :: निरीक्षण के दौरान पाईपों द्वारा घरों में पानी आपूर्ति की जानकारी की। उन्होने सड़कों के किनारे पाईपलाईन की खुदाई की भी गुणवत्ता की जानकारी की। इसके उपरान्त उन्होने ग्राम पंचायत भवन का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान  उपस्थित रहे।

तहसीलदार कालपी  बलराम गुप्ता उन्होने संबंधित को निर्देशित करते हुये कहा कि जमीन को नपवाकर बाउण्ड्रीवाल बनायी जाये। उन्होने निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केन्द्र को भी देखा जिसका काफी दिनों से निर्माण कार्य अधूरा तथा कार्य रूका हुआ था जिस पर उन्होने संबंधित सचिव रीतेश कुमार को काम में लापरवाही पाये जाने पर कड़ी फटकार लगाते हुये निलम्बित किये जाने के निर्देशित दिये।

उन्होने सामुदायिक शौचालय का भी निरीक्षण किया जहां पर साफ-सफाई आदि की व्यवस्था ठीक नही पायी गयी जिस पर संबंधित को कड़े निर्देश देते हुये कहा कि इसकी साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। जिलाधिकारी द्वारा गांवों में पानी आपूर्ति हेतु बनायी गयी टंकी का भी निरीक्षण किया तथा संबंधित को उसके रख-रखाव तथा रजिस्टर आदि को व्यवस्थित कियेे जाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (नमामि गंगे) प्रतिपाल सिंह चैहान सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us