युवक के द्वारा महिला के साथ दरिंदगी करने की कोशिश

युवक के द्वारा महिला के साथ दरिंदगी करने की कोशिश

औरैया- पिछले दिनों में जनपद औरैया के अंदर क्राइम रेट बढ़ता ही नजर आ रहा है। जिसको रोकने में जनपद की पुलिस नाकाम नजर आ रही है। बताते चलें कि सोमवार शाम 8:30 बजे के करीब एक युवती सत्ती तालाब के पास से गुजर रही थी जिसको एक युवक के द्वारा पकड़ कर उसे मेरे

औरैया- पिछले दिनों में जनपद औरैया के अंदर क्राइम रेट बढ़ता ही नजर आ रहा है। जिसको रोकने में जनपद की पुलिस नाकाम नजर आ रही है। बताते चलें कि सोमवार शाम 8:30 बजे के करीब एक युवती सत्ती तालाब के पास से गुजर रही थी जिसको एक युवक के द्वारा पकड़ कर उसे मेरे में खींच लिया युवती के द्वारा शोर मचाए जाने पर युवक ने उसका गला दबाने का प्रयास किया। जिसका शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े और मौके पर मौजूद युवक की जमकर धुनाई कर दी।

जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर पहुंचे ब्रह्मनगर चौकी इंचार्ज रामप्रकाश यादव को लोगों ने बताया कि एक युवती को पकड़ कर खींच ले जाने का प्रयास कर रहा था पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने ले गई है जहां उसे जांच की जा रही है चौकी प्रभारी ने बताया कि युवक नशे की हालत में है युवती की ओर से अभी तक कोई लिखित शिकायत पत्र नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट :- अंकुर गुप्ता

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us