युवक को गोली मारकर भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

युवक को गोली मारकर भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश):: आजमगढ़ के जहानागंज पेट्रोल पंप के समीप स्थित साई ढाबा पर बारिश से बचने के लिए रूके भुजही गांव निवासी 40 वर्षीय मुमताज पुत्र बिसमिल्लाह को सोमवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर असलहा लहराते हुए

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश):: आजमगढ़ के जहानागंज पेट्रोल पंप के समीप स्थित साई ढाबा पर बारिश से बचने के लिए रूके भुजही गांव निवासी 40 वर्षीय मुमताज पुत्र बिसमिल्लाह को सोमवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर असलहा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर चिरैयाकोट की ओर भाग गए। गर्दन में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल मुमताज को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया ।

सरेशाम हुई इस दुस्साहसिक घटना को जहानागंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने चैलेंज के रूप में लेते हुए फरार हमलावरों की तलाश में पुलिस की चार टीमे लगा दी। चार घंटे के अंदर ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार दोनों हमलावरों को सेमा गांव के लंगड़ा बाबा कुटी के समीप स्थित नहर पुलिया के पास घेर लिया। घेराबंदी देख दोनों हमलावर पुलिस पर फायर कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस की ओर से चलायी गई गोली लगने से एक हमलावर घायल होकर वहीं सड़क पर गिर गया। जबकि दूसरा हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। घायल हमलावर के पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस व बाइक बरामद किया । पुलिस ने घायल हमलावर को अपने अभिरक्षा में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़ा गया हमलावर सलाउद्दीन पुत्र जलील ग्राम भरतपुर थाना बहरियाबाद जिला गाजीपुर का निवासी है।

रिपोर्ट :: शैलेंद्र शर्मा

Related Posts

Follow Us