बड़ी खबर :: दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी के 11 डिब्बे पलटे

बड़ी खबर :: दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी के 11 डिब्बे पलटे

इटावा :: दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी के 11 डिब्बे पलट गए।मालगाड़ी के डिब्बे जसवंतनगर के भारद्वाजपुर इलाके में एक के ऊपर एक चढ़ गये और पलट गये। करीब 100 मीटर रेलवे लाइन की पटरी उखड़ गई,मालगाड़ी पलटने से तेज आवाज आसपास गूंज गयी जिससे क्षेत्रीय ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गये। ओएचई लाइन

इटावा :: दिल्ली से कानपुर जा रही मालगाड़ी के 11 डिब्बे पलट गए।मालगाड़ी के डिब्बे जसवंतनगर के भारद्वाजपुर इलाके में एक के ऊपर एक चढ़ गये और पलट गये। करीब 100 मीटर रेलवे लाइन की पटरी उखड़ गई,मालगाड़ी पलटने से तेज आवाज आसपास गूंज गयी जिससे क्षेत्रीय ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गये। ओएचई लाइन के तारों को भी नुकसान पहुंचा है। मालगाडर के 11 डिब्बों को भारी नुकसान पहुंचा है। मौके पर फ्रेट कारीडोर के अधिकारी भी पहुंच गये हैं।वही जिला प्रशासन के आलाधिकारी और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

राहत वैन को भी टूंडला से बुलाया गया है।हादसे में फ्रेट कॉरीडोर की अप व डाउन दोनों लाइन प्रभावित हुई है।हम आपको बता दे कि डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर यह हादसा हुया है।यात्री ट्रेन गाड़ियों के संचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।वही चश्मदीद ने बताया कि मालगाड़ी के पलटने के बाद तेज आवाज आई और धुंध छा गयी।ट्रैक बाधित होने के बाद 2 घंटे तक रेलवे का कोई अधिकारी मौके पर नही पहुंचा।यदि सवारी गाड़ी होती तो काफी जनहानि होने के संभावना थे।रेलवे के अधिकारी मौके पर न पहुंचने से लोगों में आक्रोश भी है और रेलवे के प्रति लापरवाही का एक जीता जागता नमूना भी।

रिपोर्ट :: शिवम दुबे

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

Related Posts

Follow Us