ज़हरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की हालत गंभीर , मासूम की मौत

ज़हरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की हालत गंभीर , मासूम की मौत

बहराइच :: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में जहरीली चाय पीने से एक परिवार के मासूम की मौत हो गयी जबकि चार सदस्यों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार देहात कोतवाली अंतर्गत मछियाही गांव निवासी पंचराम जायसवाल (55) के घर में रक्षाबंधन पर्व पर रिश्तेदार आए हुए

बहराइच :: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में जहरीली चाय पीने से एक परिवार के मासूम की मौत हो गयी जबकि चार सदस्यों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार देहात कोतवाली अंतर्गत मछियाही गांव निवासी पंचराम जायसवाल (55) के घर में रक्षाबंधन पर्व पर रिश्तेदार आए हुए थे। रक्षाबंधन के दिन बहू बिट्टू भी आई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह बहू ने चाय बनाई और मेहमानों को पीने के लिए दिया। चाय पीने के बाद पंचराम, जितेंद्र, शिवांशी, सृष्टि व रुद्रांश को उलटी आनी शुरू हो गई। तत्काल सभी को इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां दो वर्षीय रुद्रांश की इलाज के दौरान मौत हो गई। रुद्रांश अपने मामा के घर रक्षाबंधन के दिन आया था जबकि चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टर शिवम मिश्रा के अनुसार चाय में जहर होने के कारण सभी की हालत बिगड़ी है। उनका इलाज किया जा रहा है। एक मासूम की मौत हुई है। सीएमएस डॉक्टर ओपी पांडे ने बताया कि चाय पीने से हालत बिगड़ने वाले मरीजों का इलाज मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में हो रहा है। चिकित्सकों के प्रयास से चारों के हालत में सुधार हो रहा है। देहात कोतवाली के प्रभारी समर सिंह ने बताया कि अभी ऐसा कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जानकारी मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट : रईस

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा: कानपुर से धरे गये 6 मुन्ना भाई

Related Posts

Follow Us