अवसाद ग्रस्त महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अवसाद ग्रस्त महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: कस्बा कायमगंज के निकट बसे गांव लालपुर पट्टी निवासी कुलदीप की 33 वर्षीय पत्नी रिंकी ने अपने मकान की उपरी मंजिल के कमरे में कुंडे से दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली। जिससे उसकी दुखद मौत हो गई । घटना के संबंध में बताया गया कि रात को किसी समय रिंकी ने फांसी लगाकर

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: कस्बा कायमगंज के निकट बसे गांव लालपुर पट्टी निवासी कुलदीप की 33 वर्षीय पत्नी रिंकी ने अपने मकान की उपरी मंजिल के कमरे में कुंडे से दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली। जिससे उसकी दुखद मौत हो गई । घटना के संबंध में बताया गया कि रात को किसी समय रिंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , प्रातः 4:00 बजे उसका पति कुलदीप जागा और ऊपर की ओर गया तो फांसी के फंदे पर झूलती हुई अपनी पत्नी को देखकर उसकी चीख निकल गई। घटना की सूचना रिंकी के मायके मोहम्मदाबाद क्षेत्र के गांव नीमकरोरी निवासी उसके पिता अबधबिहारी तथा भाई प्रमोद व मनोज को भी दे दी गई ।सूचना पाते ही परिवारी जन रिंकी की ससुराल लालपुर पट्टी पहुंच गये।

उसके भाई ने बताया कि पिछले काफी दिनों से रिंकी अवसाद ग्रस्त थी। उसका उपचार दिल्ली तथा आगरा से चल रहा था । अभी 10 दिन पहले ही दवा लेकर घर वापस लौटी थी। रात में अवसाद ग्रस्त होने के कारण ही खुद उसने आत्महत्या कर ली है । मौके पर पहुंची पुलिस से मृतका के भाइयों ने पंचनामा न भरने के लिए कहा, किंतु कानूनी व्यवस्था बताते हुए ,पुलिस ने रिंकी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया । मृतका अपने पीछे रोते बिलखते अपने पति तथा 8 वर्षीय बेटी आनंदी एवं 5 वर्षीय बेटे प्रज्ञानदीप को छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया से चल बसी।

रिपोर्ट :: दानिश खान

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us