रेलवे ट्रैक पर मिला क्षत-विक्षत अज्ञात शव

रेलवे ट्रैक पर मिला क्षत-विक्षत अज्ञात शव

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: आज कासगंज -कानपुर रेलवे लाइन की रेलवे स्टेशन कायमगंज के पूर्व दिशा की ओर लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात कटा हुआ शव पडा था ।मृतक की दोनों टांगे कटकर अलग हो गई थी। वही चेहरा बिखर कर पहचान के लायक नहीं बचा था। मृतक के शरीर पर छींटदार सफेद रंग की

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: आज कासगंज -कानपुर रेलवे लाइन की रेलवे स्टेशन कायमगंज के पूर्व दिशा की ओर लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात कटा हुआ शव पडा था ।मृतक की दोनों टांगे कटकर अलग हो गई थी। वही चेहरा बिखर कर पहचान के लायक नहीं बचा था। मृतक के शरीर पर छींटदार सफेद रंग की शर्ट तथा काला पेंट और पैरों में सैंडल थे। जिनमें से एक सैंडल निकलकर वही रेलवे ट्रैक पर पडा था। शव के पास ही हरे रंग का सिला हुआ एक बैग था। बैग में नींबू हरी मिर्च सुई और धागा रखा था ।अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक दुकानों और घरों पर शगुन के रूप में टाँगे जाने वाला नींबू और मिर्च धागे में लगाकर देता होगा।

घटना के संबंध में बताया गया कि शव रात से ही रेलवे ट्रैक पर पडा रहा। अनुमान के अनुसार यह घटना रात के समय ट्रैक से गुजरने वाली किसी मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई होगी। पूरी रात से पडे शव की सूचना प्रातः लगभग 7:00 बजे स्टेशन मास्टर ने जी आर पी चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार तोमर को दी। एसआई ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर क्षत-विक्षत मृतक के शरीर को एकत्र कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वही दुर्घटना स्थल से मिले सामान को पहचान के लिए सील कर दिया गया। इस संबंध में हैरान करने वाली बात तो यह है कि यदि रात में.किसी ट्रेन से यह हादसा हुआ, तो फिर आखिर चालक तथा गार्ड ने इसकी सूचना उसी समय निकटतम अगली रेलवे स्टेशन पर उपलब्ध क्यों नहीं कराई।

वही हैरान करने वाली बात यह भी सामने आई कि स्टेशन मास्टर ने भी घटनास्थल की सही जानकारी करने से पहले ही जीआरपी को कायमगंज रेलवे स्टेशन क्षेत्र से अगली स्टेशन के क्षेत्र में घटना घटित होने की जानकारी दी । किंतु पुलिस को घटनास्थल के सामने बसे गांव सुभानपुर के कुछ ग्रामीणों ने सही स्थान बताया जिससे पुलिस मौके पर समय से पहुंच सकी।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

  • रिपोर्ट :: दानिश खान

Related Posts

Follow Us