नशेड़ी ने वीयर विक्रेता को किया घायल – हालत गंभीर

नशेड़ी ने वीयर विक्रेता को किया घायल    –  हालत गंभीर

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: नगर कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा का निवासी विद्युत कर्मी भोला नशे का आदी होना बताया जा रहा है ।आज वह सवेरे ही अपने मोहल्ले के निकट जटवारा रोड स्थित वीयर की दुकान पर पहुंच गया। जहां उसने गांजा भांग वाली गली के रहने वाले वीयर शॉप सेल्समैन विशाल पुत्र ओमप्रकाश से बीयर की

कायमगंज(फर्रुखाबाद):: नगर कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा का निवासी विद्युत कर्मी भोला नशे का आदी होना बताया जा रहा है ।आज वह सवेरे ही अपने मोहल्ले के निकट जटवारा रोड स्थित वीयर की दुकान पर पहुंच गया। जहां उसने गांजा भांग वाली गली के रहने वाले वीयर शॉप सेल्समैन विशाल पुत्र ओमप्रकाश से बीयर की बोतल देने को कहा, सेल्समैन ने बोतल उसके हाथ में देकर कीमत मांगी। इस पर नशेड़ी विद्युत कर्मी ने रुपए उधार कर लेने की बात कही , सेल्समैन ने कहा कि अभी सवेरे -सवेरे तो वोहनी तक नहीं हुई है। इसलिए वह बोतल उधार नहीं दे सकता। नकद भुगतान करना होगा।

इसी बात पर तनातनी के साथ ही नशेड़ी कर्मी ने सेल्समैन के सिर में बोतल मार दी। कांच की बोतल जोर से लगने के कारण सेल्समैन के सिर से खून का फव्वारा निकलने लगा और वह अचेत होकर वही गिर पड़ा। घटना को अंजाम देकर नशेड़ी विद्युत कर्मी मौके से फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सेल्समैन को कोतवाली लाई। जहां से उसे उपचार तथा चिकित्सीय परीक्षण के लिए नगर के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Related Posts

Follow Us