घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला फंदे से लटकता शव

घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला फंदे से लटकता शव

कौशाम्बी : कोखराज थाना क्षेत्र के निधियावां गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर फांसी के फंदे से युवक का लटकता शव मिला है। स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं । निधियावां

कौशाम्बी : कोखराज थाना क्षेत्र के निधियावां गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर फांसी के फंदे से युवक का लटकता शव मिला है। स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं ।


निधियावां गांव का दिलीप उर्फ कल्लू सरोज 28 वर्ष पुत्र सुंदर मेहनत मजदूरी कर परिवार के साथ अपना भरण पोषण करता था।शनिवार को रात में परिवार के साथ वह खाना पीना खाकर सो गया। सुबह जब पत्नी उठी तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गई । कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर उसके पति का शव लटक रहा था । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना की पूछताछ में मृतक की पत्नी सीमा से पूछताछ किया । मृतक के पिता सुंदर लाल ने बहू पर ही बेटे की हत्या का आरोप लगाया है ।उन्होंने बताया कि उसकी बहु अक्सर उनके बेटे से झगड़ा करती थी । जिससे बेटा परेशान रहता था ।

घटना के संबंध में चौकी प्रभारी नित्यानंद ने बताया कि मृतक के पिता ने बहू पर ही बेटे की हत्या करने की तहरीर दी है । बहू को लाकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा ।

खेत के पास झाडी में पडी मिली नवजात बच्ची
कौशाम्बी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र सेलरहा पूरब मजरा धर्मुहापुर के धान के खेत के पास झाडियों के बीच कपडे से लिपटी नवजात बच्ची पडी मिली। लोगों ने देखा था मामले की सूचना पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने चाइल्डलाइन सब सेंटर सिराथू को इसकी जानकारी दी जिसके बाद चाइल्ड लाइन के कर्मचारियों ने पहुंचकर बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेकर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय मंझनपुर भर्ती कराया है। रविवार की सुबह धर्मुहापुर गांव के बाहर स्थित बासदेव पटेल के खेत के पास झाड़ी में एक दिन की नवजात बच्ची पडी रो रही थी। खेतों की ओर गये लोगों ने रोने की आवाज सुनकर झाडी के पास पहुंचे और इसके बाद मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने चाइल्डलाइन सब सेंटर के कोऑर्डिनेटर बिंदेश्वरी प्रसाद को बुलाकर बच्ची को सुपुर्दगी में दे दिया है।।



रिपोर्ट :: श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us