बीती रात फाल्गुन गिरी बाबा के मंदिर में चोरी

बीती रात फाल्गुन गिरी बाबा के मंदिर में चोरी

फतेहपुर :- फतेहपुर जनपद के किशनपुर कस्बे में स्थित फाल्गुन गिरी बाबा मंदिर में देर रात अज्ञात चोरों ने बड़े ही सफाई से हाथ साफ कर दिया । जानकारी के मुताबिक किशनपुर कस्बे में स्थिति फाल्गुन गिरी बाबा मंदिर क्षेत्र में ही नहीं बल्कि जिले में भी लोगों को लिए आस्था का मंदिर है जहां

फतेहपुर :- फतेहपुर जनपद के किशनपुर कस्बे में स्थित फाल्गुन गिरी बाबा मंदिर में देर रात अज्ञात चोरों ने बड़े ही सफाई से हाथ साफ कर दिया । जानकारी के मुताबिक किशनपुर कस्बे में स्थिति फाल्गुन गिरी बाबा मंदिर क्षेत्र में ही नहीं बल्कि जिले में भी लोगों को लिए आस्था का मंदिर है जहां लोगों का मानना है ।

कि बाबा के दरबार में आने से सभी की इच्छा पूरी होती है लेकिन उसी बाबा के दरबार में अज्ञात चोरों ने देर रात बड़ी ही सफाई से हाथ साफ कर दिया और फाल्गुन गिरी बाबा मंदिर पर रखे दानपात्र पर अज्ञात चोरों ने देर रात मंदिर के अंदर जाकर दानपात्र को काट नगदी उठा ले गए जब सुबह पुजारी मौके पर पहुंचे तो देखा कि दानपात्र कटा हुआ है और उसमें रखी नकदी गायब है ।

बता दें कि पुजारी रात करीब 10:00 बजे के आसपास घर चला जाता है और सुबह करीब 5:00 भोर पहर फिर मंदिर आता है जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने रात में इस घटना को अंजाम दिया और बड़ी सफाई से हाथ साफ कर दिया ।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

रिपोर्ट :वी के द्विवेदी

Related Posts

Follow Us