महिला मिशन शक्ति कक्ष का किया उद्घाटन

महिला मिशन शक्ति कक्ष का किया उद्घाटन

कौशांबी :- मंझनपुर तहसील क्षेत्र के टेवां गांव में प्रधान बिट्टन देवी ने फीता काटकर उद्घाटन किया इस मौके पर मंझनपुर थाना अध्यक्ष वा टेवा चौकी इंचार्ज मौजूद रहे। मंझनपुर तहसील क्षेत्र के टेवां गांव में महिला सशक्तिकरण के लिए पंचायत भवन में उद्घाटन करके ग्राम प्रधान बिट्टन देवी ने और मंझनपुर थाना इंचार्ज मनीष

कौशांबी :- मंझनपुर तहसील क्षेत्र के टेवां गांव में प्रधान बिट्टन देवी ने फीता काटकर उद्घाटन किया इस मौके पर मंझनपुर थाना अध्यक्ष वा टेवा चौकी इंचार्ज मौजूद रहे।

मंझनपुर तहसील क्षेत्र के टेवां गांव में महिला सशक्तिकरण के लिए पंचायत भवन में उद्घाटन करके ग्राम प्रधान बिट्टन देवी ने और मंझनपुर थाना इंचार्ज मनीष कुमार द्वारा उद्घाटन करने के बाद महिला कांस्टेबल के साथ महिलाओं की समस्या सुनी गई।

और वहां हर सोमवार को महिला सिपाही बैठकर महिला की समस्या सुना करेगी और गांव में भ्रमण कर लोगों से संपर्क बनाकर उनकी समस्या घर पर सुना करेंगी । महिला कांस्टेबल क्षेत्र में भ्रमण लगाते हुए महिलाओं का उत्साह बढ़ाएं गी इस मौके पर थाना अध्यक्ष ने कहा जिन महिलाओं को बिनवा पेंशन नहीं मिल रहा है।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

।उनको पेंसन दिलाने की जिम्मेदारी अब महिला कांस्टेबल की होगी और प्रधान से कह के इसके समस्या सूलझायेगी  महिलाएं छेड़खानी करने वाले पर विशेष निगाह रखेगी यदि महिला दहेज  में उत्पीड़ित है।

उसको तत्काल कार्यवाही किया जाएगा महिला पुलिस अर्चना बाजपेई और सीता पाल को टेवां चौकी में नियुक्त किया गया है ।इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि अवनीश त्रिपाठी और टेवां चौकी इंचार्ज कल्बे आलम मौजूद रहे।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us