समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज जिले में महिलाओं और बच्चियों के साथ मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज जिले में महिलाओं और बच्चियों के साथ मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

इटावा :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज इटावा के सैफई में महिलाओं और बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। उन्होंने महिलाओं और बच्चियों से अपने कलाई पर राखी बनवाई ।इस दौरान उन्होंने वहां आए अपने समर्थकों से भी भेंट की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी

इटावा :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज इटावा के सैफई में महिलाओं और बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। उन्होंने महिलाओं और बच्चियों से अपने कलाई पर राखी बनवाई ।इस दौरान उन्होंने वहां आए अपने समर्थकों से भी भेंट की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी 2022 में समाजवादी पार्टी की हर हालत में सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि जो जनता के बीच लोकप्रिय चेहरा होगा उसको ही समाजवादी पार्टी टिकट देगी और इस बार जनता ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी को हटाना है। भारतीय जनता पार्टी की हकीकत जनता समझ चुकी है भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र में पहली बार देखी गई थी कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन क्या किसानों की आय दोगुनी हुई।

भाजपा के लोग बताएं कि किस फसल की आय दोगुनी हुई क्या धान खरीदा गया क्या और फसल थे वाजिब मूल्य मिला। उन्होंने कहा कि जहां तक कानून व्यवस्था की बात है तो प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ और यूडीएल डेट उत्तर प्रदेश में हुई है एक डिप्टी एसपी के साथ क्या किया गया जब जेल में डिप्टी जेलर के ऊपर फायरिंग होती है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

जेल में आदमी सुरक्षित नहीं है तो कहां सुरक्षा होगी। अब उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है यहां के किसानों नौजवानों मजदूरों महिलाओं ने मन बना लिया है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाना है और समाजवादी पार्टी को लाना है।



बाईट-अखिलेश यादव सपा अध्यक्ष


शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us