भिंड सड़क हादसे के मृतक का शव पहुॅचा गृहजनपद

भिंड सड़क हादसे के मृतक का शव पहुॅचा गृहजनपद

माधौगढ़ जालौन: गुरुवार को भिंड से अहमदाबाद के लिए जा रही बस का भयानक जोरदार एक्सीडेंट होने से लगभग 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि लगभग 30 लोगों के घायल होने की जानकारी है, जिनका अभी उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो जाने के

माधौगढ़ जालौन: गुरुवार को भिंड से अहमदाबाद के लिए जा रही बस का भयानक जोरदार एक्सीडेंट होने से लगभग 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि लगभग 30 लोगों के घायल होने की जानकारी है, जिनका अभी उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो जाने के कारण बस सामने खड़े ट्रक में जा टकराई जिससे ड्राइवर समेत लगभग 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जिसमें जालौन जिले की एक व्यक्ति जिनका नाम पान सिंह निवासी महोई तहसील माधौगढ़ जनपद जालौन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पान सिंह राजकोट में कोई धंधा पानी करते थे हम आपको बता दें कि दिन बुधवार को पान सिंह अपने घर महोई से राजकोट जा रहे थे तभी रास्ते में एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया घर वालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल है। पान सिंह का शव आज उनके घर पर पहुॅच गया है।
     
     
रिपोर्ट :भूपेंद्र सिंह

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us