बारिश की वजह से माल गोदाम रोड पर कीचड़ ही कीचड़

बारिश की वजह से माल गोदाम रोड पर कीचड़ ही कीचड़

रूपईडीहा(बहराइच)। कस्बे के मालगोदाम रोड के बाशिंदों को बरसात के दिनों काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। कई सालो से टूटी सड़क के कारण पूरे रास्ते में कीचड़ भर गया है। इसके कारण लोगों का अपने घरों से निकलना दूभर हो गया है साथ ही स्कूल जाने वाले बच्चों को खासी परेशानी हो रही है।

रूपईडीहा(बहराइच)। कस्बे के मालगोदाम रोड के बाशिंदों को बरसात के दिनों काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। कई सालो से टूटी सड़क के कारण पूरे रास्ते में कीचड़ भर गया है। इसके कारण लोगों का अपने घरों से निकलना दूभर हो गया है साथ ही स्कूल जाने वाले बच्चों को खासी परेशानी हो रही है। माल गोदाम रोड पर ही संतोषी माता का मंदिर और रामलीला चौराहा भी स्थित है जहां पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते रहते हैं लोगों का आवागमन भी भारी मात्रा में होता रहता है । प्राइमरी स्कूल जूनियर हाई स्कूल आदि विद्यालय भी स्थित है इसके बावजूद यह रोड अपनी दुर्दशा के आंसू बहा रहा है । कई बार समाचार पत्रों में खबरें भी प्रकाशित की गई हैं लेकिन किसी भी संबंधित अधिकारी ने इस पर अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं की जिससे कि रोड आवागमन के लिए सुलभ बन सके ।

जिसकी वजह से माल गोदाम रोड के रहने वाले लोगों में काफी रोष है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल रुपईडीहा इकाई के उपाध्यक्ष डॉ उमाशंकर वैश्य ने कहा कि हालात को देखते हुए लगता है कि हम इंडो नेपाल बॉर्डर के कस्बे में नहीं गांव में रह रहे हैं। आखिर ऐसा भेदभाव क्यों किया जा रहा है। कस्बे के सभी मुख्य मार्ग बना दिए गए है और इसे क्यों नहीं बनाया जा रहा है । हमारी समस्या का समाधान कब किया जाएगा ।

रिपोर्ट :: रईस

Also Read पुलिस भर्ती परीक्षा : अव्यवस्थाओं से परेशान नजर आये अभ्यार्थी, 5 हजार से अधिक ने छोड़ी परीक्षा

Related Posts

Follow Us