मतदेय स्थलों के सम्भाजन प्रस्ताव पर चर्चा हेतु डीएम की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न

मतदेय स्थलों के सम्भाजन प्रस्ताव पर चर्चा हेतु डीएम की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न

बहराइच :- विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मद्देनज़र जनपद में दैवीय आपदा से प्रभावित एवं जर्जर मतदान केन्द्रों तथा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत अधिकतम 1200 मतदाताओं के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अवस्थित मतदेय स्थलों के सम्भाजन हेतु। तैयार किये गये प्रस्ताव पर चर्चा हेतु कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी

बहराइच :- विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मद्देनज़र जनपद में दैवीय आपदा से प्रभावित एवं जर्जर मतदान केन्द्रों तथा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत अधिकतम 1200 मतदाताओं के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अवस्थित मतदेय स्थलों के सम्भाजन हेतु।

तैयार किये गये प्रस्ताव पर चर्चा हेतु कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक के दौरान मौजूद राजनैतिक दलों को तैयार किये प्रस्ताव की प्रतियॉ उपलब्ध कराते हुए अपेक्षा की गयी।

कि सभी राजनैतिक दल अपने सुझाव/आपत्तियॉ 27 अगस्त 2021 तक अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें, ताकि आयोग के निर्देशानुसार निर्धारित समय में कार्रवाई की जा सके।
जिलाधिकारी डॉ. चन्द्र ने राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों से अपेक्षा की बूथ लेबिल एजेन्टों की तैनाती कर सूची जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

ताकि मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य में सम्बन्धित का सहयोग प्राप्त कर सभी अर्ह लोगों का नाम मतदाता सूची में सम्मिलित किया जा सके। जिलाधिकारी ने राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों से यह भी अपेक्षा की कि सार्वजनिक स्थलों पर करायी गयी वालराईटिंग इत्यादि को हटवा दें। बैठक के अन्त में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र की माता जी आकस्मिक निधन पर 02 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गयी।


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय, उप जिलाधिकारी मिहींपुरवा (मोतीपुर) ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, तहसीलदार सदर राज कुमार बैठा, कैसरगंज के शिव प्रसाद, नानपारा के अमर चन्द वर्मा, पयागपुर के मुकेश शर्मा सहित अन्य अधिकारी, भाजपा से श्रवण कुमार, कांग्रेस से प्रेम राव, सपा से ज़फरउल्ला खॉ ‘‘बन्टी’’, सी.पी.आई.एम. से सिद्धनाथ श्रीवास्तव एडवोकेट, राष्ट्रीय लोकदल से डॉ. अज़ीमउल्लाह, बी.एस.पी. से अजय गौतम, छोटे लाल गौतम व अन्य लोग मौजूद रहे।


रिपोर्ट रईस

Related Posts

Follow Us