राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में परीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में परीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

जालौन(उरई):: आज मंगलवार को पी0ई0टी परीक्षा कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने परीक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं को परखा तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान बाहरी व्यक्तियों को किसी भी दशा में परीक्षा केंद्र

जालौन(उरई):: आज मंगलवार को पी0ई0टी परीक्षा कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने परीक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं को परखा तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान बाहरी व्यक्तियों को किसी भी दशा में परीक्षा केंद्र पर आने की अनुमति न दी जाए। जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने आज पी0ई0टी0 परीक्षा के दौरान जनपद के आचार्य नरेंद्र देव इंटर कॉलेज व राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने स्टैटिक मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए कि प्राराम्भिक अर्हता परीक्षा को सकुशल निष्पक्ष एवं शुचितापूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रत्येक स्तर पर सतर्कता बरती जाए। इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यह आयोग की एक महत्वपूर्ण परीक्षा है जिसे सजगता एवं अनुशासन के साथ संपन्न कराया जाना हम सभी का दायित्व है।

परीक्षा के दौरान कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से अनुपालन कराया जाए। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर मोबाइल लाने की अनुमति किसी भी दशा में न दी जाए। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्र पर कड़ी निगरानी रखी जाए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि परीक्षा समाप्ति के पश्चात ओ0एम0आर0 उत्तर पत्रक एवं अन्य दस्तावेज पुलिस वालों के संरक्षण में कंट्रोल रूम तक सुरक्षित पहुंचाना सुनिश्चित करें।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

  • रिपोर्ट : पुष्पेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us