रास्ते विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, क्रास मुकदमा दर्ज

रास्ते विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, क्रास मुकदमा दर्ज

गोण्डा:- मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में कई लोग घायल घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भिजवाया। उक्त घटना मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सीहागाव के मजरा अधरौरा की है उक्त गांव निवासी अवनीश

गोण्डा:- मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में कई लोग घायल घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भिजवाया।

उक्त घटना मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सीहागाव के मजरा अधरौरा की है उक्त गांव निवासी अवनीश कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण मिश्रा द्वारा बताया गया कि मेरे खेतौनी की जमीन में गांव के ही हरिश्चंद्र मिश्रा पुत्र राम खुलवत मिश्रा चार पहिया वाहन से परिवार के साथ गांव आ रहे थे।कि घर के बगल मेरे खेत की जमीन में उनका वाहन फंस गया जिसे निकालने के लिए ट्रैक्टर लेकर आए। और मौके पर उनके परिजन के कई लोग मौजूद थे। ट्रैक्टर के चक्के की मिट्टी मेरे दीवाल पर पढ़ रही थी जिसे मैंने कहा की धीमें चलाओ य इसे बाद में साफ कर दो जिससे नाराज होकर मुझे मारने लगे। मेरी गुहार पर गांव के लोग व परिजन के लोग दौड़े तो लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

पीड़ित अवनीश ने बताया कि विपक्षी सर्कस व दबंग है और जबरन मेरे खेत की जमीन में रास्ता बनाकर दबंगई दिखाते हुए आते जाते हैं जबकि उक्त जमीन के संबंध में न्यायालय सिविल जज तृतीय के यहां मुकदमा चल रहा है जिसके संबंध में न्यायालय द्वारा मेरे पक्ष में स्थगन आदेश पारित किया गया है। जिसकी अगली तारीख पेशी 27 अक्टूबर 2021 को है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

मोतीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश पाल ने बताया कि प्रार्थी अनीश कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण मिश्रा के प्रार्थना पत्र के आधार पर राघवेन्द्र मिश्रा पुत्र हरिश चंद्र मिश्रा सहित तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश पाल ने बताया कि दूसरे पक्ष के हरिश चंद्र मिश्रा पुत्र राम खुलबत मिश्रा द्वारा थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है। कि मैं अपने चार पहिया वाहन से शाम घर लौट रहा था। कि रास्ते में अवनीश कुमार मिश्रा के घर के पास मेरी गाड़ी फस गई जिसे हम लोग निकाल रहे थे कि उपरोक्त लोगों के परिजनों द्वारा गाली गलौज देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि हरीश चंद्र मिश्रा द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर लक्ष्मी नारायण मिश्रा पुत्र दुर्गा प्रसाद मिश्रा सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेज दिया गया है तथा गांव में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल तैनात कर दी गई है जांच की जा रही है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी

Related Posts

Follow Us