आखिर क्यों लगाया आरक्षी ने कोतवाल पर  उत्पीड़न का आरोप

आखिर क्यों लगाया आरक्षी ने कोतवाल पर  उत्पीड़न का आरोप

उरई – शहर कोतवाली एस एच ओ की हिटलर शाही इस समय बनी चर्चा का विषय । कोतवाल की हिटलर शाही से क्षुब्ध होकर कम्प्यूटर ऑपरेटर आरक्षी हुआ त्यागपत्र देने पर मजबूर । जिले के ईमानदार तेज़तर्रार पुलिस कप्तान रवि कुमार जिले में हिनियश क्राइम करने बाले अपराधियो ,जिला बदर अपराधियो, पर कड़ी कार्यवाही करके

उरई – शहर कोतवाली एस एच ओ की हिटलर शाही इस समय बनी चर्चा का विषय । कोतवाल की हिटलर  शाही से   क्षुब्ध होकर कम्प्यूटर ऑपरेटर आरक्षी हुआ त्यागपत्र देने पर मजबूर ।

जिले के ईमानदार तेज़तर्रार पुलिस कप्तान रवि कुमार जिले में हिनियश क्राइम करने बाले अपराधियो ,जिला बदर अपराधियो, पर कड़ी कार्यवाही करके कानून व्यवस्था को दुरस्त रखने ले लिए जी जान से मेहनत कर रहे है । लेकिन विभाग में कुछ ऐसे अधिकारी भी जो अपने ही अधीनस्थों को हिटलर दिखा कर खुले आम उनका उत्पीड़न कर रहे । अधिकारी के उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर कुछ आरक्षी त्यागपत्र देने को मजबूर हो रहे है ।ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली में देखने को मिला है ।

गौरतलब होकि शहर कोतवाल विनोद पांडेय की हिटलर शाही और तानाशाह रवैये  प्रताड़ित होकर कोतवाली कम्प्यूटर ऑपरेटर अरविन्द्र किशोर गोस्वामी ने आज नौकरी से  त्यागपत्र  पर मजबूर हो गया । ऑपरेटर आरक्षी अरविन्द्र किशोर ने बताया कि  कोतवाल विनोद पांडेय उसे बहुत प्रताड़ित कर रहे है और उसकी पांच बार रपट भी लिख चुके है।  और फर्जी गोपनीय रिपोर्ट भी भेज चुके है । जिसकी मैने उच्चाधिकारी से शिकायत भी की है लेकिन मुझे कोई न्याय नही मिला है । शहर कोतवाल विनोद पांडेय की हिटलर शाही और प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर में अपने होश हवाश में  अपनी नौकरी से त्यागपत्र दे रहा हूं । इतना ही कुछ सब इंस्पेक्टर कोतवाल की हिटलर शाही से तंग आकर अपना स्थानांतरण करा के  अन्य थानों में पोस्टिंग करा चुके है ।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

2019 ने प्रताड़ित कर रहे  आरक्षी को एस एच ओ विनोद पांडेय पीड़ित कम्प्यूटर ऑपरेटर अरविन्द्र किशोर ने बताया कि 2019  लोक सभा चुनाव में  एस सच को विनोद पांडेय चुनाब सेल प्रभारी थे और मेरी भी पोस्टिंग वही पर थी किसी बात को लेकर मेरी एस एच ओ से कहा सुनी हो गयी तभी से वो मुझे प्रताड़ित कर रहे है ।


रिपोर्ट:-भूपेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us