एस पी ने की सी ओ व थाना प्रभारियों से गूगल मीट पर की अपराध समीक्षा गोष्ठी

एस पी ने की सी ओ व थाना प्रभारियों से गूगल मीट पर की अपराध समीक्षा गोष्ठी

उरई जालौन :अपराधियो के प्रति पुलिस कप्तान का रुख हुआ सख्त एस पी ने गूगल मीट पर क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों से की अपराध समीक्षा गोष्ठी । हिनियश क्राइम में सम्मलित अपराधियो पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही । जिले का चार्ज लेने के बाद पुलिस कप्तान रवि कुमार ने पहले तो कुछ दिनों तक जिले

उरई जालौन :अपराधियो के प्रति पुलिस कप्तान का रुख हुआ सख्त एस पी ने गूगल मीट पर क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों से की अपराध समीक्षा गोष्ठी । हिनियश क्राइम में सम्मलित अपराधियो पर होगी गैंगस्टर की  कार्यवाही ।


जिले का चार्ज लेने के बाद पुलिस कप्तान रवि कुमार ने पहले तो कुछ दिनों तक जिले का गंभीरता से जायजा लिया और समय समय पर कानून व्यवस्था में लचर कार्यशैली दिखाने पर अधीनस्थों  कार्यवाही की पुलिस कप्तान की कड़ी कार्यवाही देखते हुए विभाग में खलवली मची हुई है । लेकिन अब पुलिस कप्तान रवि कुमार ने अपराधियो के प्रति अपना रुख सख्त कर लिया है ।


पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने आज  गूगल मीट से जिले के क्षेत्राधिकारियों ,थाना प्रभारियों के साथ अपराध समीक्षा गोष्ठी की । पुलिस कप्तान ने टॉपटेन,जिलाबदर,व महिला हिंसा की घटनाओं में शामिल अपराधियो पर होगी गैंगस्टर की कार्यवाही के कड़े निर्देश दिए । लम्बित बिबेचनाओ को शीघ्र करने के कड़े निर्देश दिए । एस पी रवि कुमार ने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए और मिशन शक्ति कार्यक्रम के सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिए ।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

रिपोर्ट :भूपेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us