एट कोंच शटल ट्रेन का एक फेरा और बढ़ाए जाने की भाजपा नगर अध्यक्ष ने की मांग

एट कोंच शटल ट्रेन का एक फेरा और बढ़ाए जाने की भाजपा नगर अध्यक्ष ने की मांग

कोंच भाजपा नगर अध्यक्ष ने केंद्रीय राज्यमंत्री को ज्ञापन देते हुये बताया की एट जंक्शन पर डिस्प्ले लगाई जाए। केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा को भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने एक ज्ञापन सौंपकर एट कोच शटल ट्रेन का एक फेरा और बढ़ाए जाने की मांग करते हुए एट जंक्शन पर बरोनी मेल,

कोंच भाजपा नगर अध्यक्ष ने केंद्रीय राज्यमंत्री को ज्ञापन देते हुये बताया की एट जंक्शन पर डिस्प्ले लगाई जाए। केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा को भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने एक ज्ञापन सौंपकर एट कोच शटल ट्रेन का एक फेरा और बढ़ाए जाने की मांग करते हुए एट जंक्शन पर बरोनी मेल, कुशीनगर एक्सप्रेस एवं साबरमती एक्सप्रेस के ठहराव की मांग कर उरई और एट जंक्शन पर डिस्प्ले लगाए जाने की प्रभावी मांग की।
केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा को कोच में रेल सुविधाओं के लिए सतत संघर्ष भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि आपके अतुलनीय प्रयास से एट कोच शटल ट्रेन के दो फेरे शुरू हो गए हैं यात्री हित में इसका एक फेरा और बढ़ाया जाना अति आवश्यक है जो 11:30 बजे एट चल से दोनों पैसेंजरो की सवारी लेकर कोच आएगा और शाम को 7:25 बजे कोच से इंटरसिटी की सवारी लेकर एट जाएगा।
कोविड-19 के दौरान एट जंक्शन पर बंद किए गए बरौनी मेल कुशीनगर एक्सप्रेस और साबरमती एक्सप्रेस के ठहराव पूर्व की भांति को पुनः बहाल किए जाएं ताकि एट कोच क्षेत्र के लाखों नागरिकों को इन ट्रेनों से पूर्व की भांति यात्रा करने का लाभ मिल सके। उन्होंने उरई एवं एट जंक्शन पर रुकने वाली ट्रेनों मैं चढ़ने वाले यात्रियों को हो रही भारी परेशानी को दृष्टिगत रखते हुए उरई एवं एट जंक्शन पर डिस्प्ले लगाए जाने की पुरजोर मांग की केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा ने आश्वासन दिया कि अविलंब रेल मंत्रालय में प्रभावी वार्ता कर सौंपे गए ज्ञापन में वर्णित समस्याओं समाधान कराते हुए सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी ।

रिपोर्ट- नवीन कुशवाहा

Related Posts

Follow Us