शाम होते हो अंधेरे में डूब जाती है शिशु मंदिर कॉलोनी

शाम होते हो अंधेरे में डूब जाती है शिशु मंदिर कॉलोनी

कौशाम्बी :- नगर पालिका परिषद भरवारी के अंतर्गत कस्बा के शिशु मंदिर कॉलोनी में लगभग दस दिनों से सभी खम्बो के बल्ब फ्यूज हो चुके है जिससे लोगो को बरसात के दिनों में आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दे कि लगभग दस दिनों से शिशु मंदिर कॉलोनी में शाम

कौशाम्बी :- नगर पालिका परिषद भरवारी के अंतर्गत कस्बा के शिशु मंदिर कॉलोनी में लगभग दस दिनों से सभी खम्बो के बल्ब फ्यूज हो चुके है जिससे लोगो को बरसात के दिनों में आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दे कि लगभग दस दिनों से शिशु मंदिर कॉलोनी में शाम होते ही अंधेरे में पूरा मोहल्ला डूब जाता है जिसकी जानकारी नगर पालिका के कर्मचारियों को होने के बाद भी कोई ध्यान नही दिया गया है जबकि मोहल्ले के लोगो ने बताया कि बहन और भाईयो का पवित्र त्योहार रक्षा बंधन साथ ही पंद्रह अगस्त जैसे पर्व में भी पूरे मोहल्ले में अंधेरा छाया रहा।

जिससे लोगो मे कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोश है वही कॉलोनी वासियो सुनील कुमार मुन्ना लाल कमल सिंह यादव कृष्ण स्वरूप झा शिवकुमार पाल अशोक कुमार शर्मा मलखान सिंह आदि ने अधिशाषी अधिकारी गिरिश चंद्र से तत्काल प्रभाव से कॉलोनी में शो पीस बने खम्बो में बल्ब लगवाकर मोहल्ले को जग मग करने और अंधेरे को दूर करते हुए कर्मचारियों के ऊपर कार्य वही करने की मांग की है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts

Follow Us