शर्मशार हुए रिश्ते : पति की हत्या के मामले में पत्नी, बेटी सहित तीन गिरफ्तार

शर्मशार हुए रिश्ते : पति की हत्या के मामले में पत्नी, बेटी सहित तीन गिरफ्तार

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के माणक चौक थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में आज उसकी पत्नी और पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इमरान की हत्या के मामले में उसकी पत्नी रुबीना, उसके पुत्र और एक अन्य व्यक्ति बब्ला को गिरफ्तार किया गया

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के माणक चौक थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में आज उसकी पत्नी और पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इमरान की हत्या के मामले में उसकी पत्नी रुबीना, उसके पुत्र और एक अन्य व्यक्ति बब्ला को गिरफ्तार किया गया है। रुबीना ने अपने पुत्र और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पति इमरान की गलाघोंट कर हत्या करने के बाद उसके शव का तलाब में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

इसके पहले रुबीना ने 20 अक्टूबर को थाने पहुंचकर अपने पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद संदेह के आधार पर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें उनके द्वारा अपना जुर्म स्वीकार कर लिया गया और उनकी निशानदेही पर इमरान का शव भी बरामद कर लिया गया।

वार्ता

Related Posts

Follow Us