पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर

पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर

झबुआ (मध्य प्रदेश):- लगभग 4 माह पहले राहुल (पुत्र हीरालाल चौधरी) मोहल्ला पेटलावद के घर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी। जिसकी सूचना उन्होंने अपने संबंधित थाने में दर्ज करवाई। जिस पर कार्रवाई करते हुए। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को मुखबिर के सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को

झबुआ (मध्य प्रदेश):- लगभग 4 माह पहले राहुल (पुत्र हीरालाल चौधरी) मोहल्ला पेटलावद के घर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई थी। जिसकी सूचना उन्होंने अपने संबंधित थाने में दर्ज करवाई। जिस पर कार्रवाई करते हुए। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को मुखबिर के सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को बाइक समेत दबोच लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी करण पिता मोहन सिंगाड उम्र 39 वर्ष निवासी दुधी को रूपगढ रोड हनुमान मंदिर के पास पेटलावद से गिरफ्तार किया । जिसके पास से पुलिस ने चोरी की बाइक MP-45-MH-1292 बरामद की जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने एक चोरी की बाइक उसके पास होने की बात और कबूली। जो कि पुलिस ने आरोपी के बताए स्थान से जाकर हीरो पेशन प्रो MP-45-MK-7131 मोटर सायकल को आरोपी से जप्त किया।

आपको बता दें कि बाइक चोर को पकड़ने में थाना प्रभारी पेटलावद संजय रावत, प्र.आर.422 दिनेश, प्र.आर. 05 कृष्णा (थाना रायपुरिया), आर. 275 विनोद, आर.दीपक (थाना रायपुरिया) का सराहनीय योगदान रहा।

रिपोर्ट : सलीम हुसैन

Also Read यूपी में 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

Follow Us