कंजरो के अड्डों पर दबिश देकर ,जब्त की हाथ भट्टी और मदिरा

कंजरो के अड्डों पर दबिश देकर ,जब्त की हाथ भट्टी और मदिरा

मध्य प्रदेश(राजगढ़) : सुठालिया क्षेत्र में कंजरों के अड्डों पर दबिश दी। दबिश के दौरान अवैध रूप से हाथ भट्टी मदिरा निर्माण की बड़ी-बड़ी कुल 3 भट्टियाँ जिनमें लोहे की टंकियाँ चालू हालात में मिली एवं प्लास्टिक की 11 बड़ी टंकियों एवं 2 ड्रमों में कुल 6900 लीटर गुड़ लाहन मिला। जिसमें से मौके पर

मध्य प्रदेश(राजगढ़) : सुठालिया क्षेत्र में कंजरों के अड्डों पर दबिश दी। दबिश के दौरान अवैध रूप से हाथ भट्टी मदिरा निर्माण की बड़ी-बड़ी कुल 3 भट्टियाँ जिनमें लोहे की टंकियाँ चालू हालात में मिली एवं प्लास्टिक की 11 बड़ी टंकियों एवं 2 ड्रमों में कुल 6900 लीटर गुड़ लाहन मिला। जिसमें से मौके पर ही सेम्पल लेकर शेष लाहन व भट्टियों को नष्ट भी किया गया। आबकारी बल को दूर से आता देख आरोपीगणों के मौके से फरार हो जाने से घटनास्थल पर किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी । आरोपीगणों के विरुद्ध मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) के कुल 3 प्रकरण कायम किये गये। मौके पर जप्त सामग्री की कुल अनुमानित कीमत 4,14,000 /- है ।

उपरोक्‍त कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी इंद्रपाल सिंह बालके,आबकारी उपनिरीक्षक मनोज दुबे, सौरभ कनासे , अंकित चौहान, ममता गौर आबकारी मुख्य आरक्षक मोहन सिंह यादव, आबकारी आरक्षक गौरीशंकर विजयवर्गीय, डाल चन्द तिवारी एवं इकबाल खान का सक्रिय एवं सराहनीय सहयोग रहा।

Also Read मुंबई के डायरेक्टर ने लोकेशन देख तलाशी फ़िल्म निर्माण की संभावनाएं

रिपोर्ट : ठाकुर हरपाल सिंह परमार

Related Posts

Follow Us