नक्सलियों से मुठभेड़ में 2 जवान घयाल एक नक्सली को मार गिराया गया

नक्सलियों से मुठभेड़ में 2 जवान घयाल एक नक्सली को मार गिराया गया

बीजापुर(छत्तीसगढ़):- बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी विस्फोट किया, इस विस्फोट के बाद जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ भी हुई, जिसमें एक नक्सली को मार गिराया गया है, जबकि आईईडी की चपेट में आने से जिला बल के 2 जवान घायल

बीजापुर(छत्तीसगढ़):- बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी विस्फोट किया, इस विस्फोट के बाद जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ भी हुई, जिसमें एक नक्सली को मार गिराया गया है, जबकि आईईडी की चपेट में आने से जिला बल के 2 जवान घायल हो गए हैं। हालांकि दोनों घायल जवानों की स्थिति सामान्य है।

जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ बासागुड़ा थाना क्षेत्र के पेद्दागेल्लूर के गोलकोंडा पहाड़ियों में हुई है. एसपी कमलोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि DRG, CAF, CRPF, कोबरा और जिला बल के जवान एंटी नक्सल आपरेशन पर निकले थे। इसी दौरान आईईडी विस्फोट के बाद माओवादियों के साथ जवानों की मुठभड़ हो गई।

नक्सलियों द्वारा आईईडी विस्फोट करने पर जिला बल के दो जवान रमेश भंडारी और रमेश हेमला घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में एक माओवादी भी ढेर हुआ है। घटना स्थल की सर्चिंग के दौरान मारे गए माओवादी का शव, हथियार, IED, विस्फोटक, नक्सल सामग्री के साथ ही बड़ी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की गई है।

रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Also Read 5 लीटर अवैध देसी चुलाई शराब बरामद कारोबारी महिला फरार।

Related Posts

Follow Us