ग्रामीण पथ विक्रेताओं को किया गया ऋण वितरण

ग्रामीण पथ विक्रेताओं को किया गया ऋण वितरण

राजगढ़। ग्रामीण स्ट्रीट वेण्डर के राज्य व्यापी ऋण वितरण कार्यक्रम के द्वितीय चरण में जिले जन में 31 लाख के ऋण वितरित किये गये। एनआईसी के विडियो कान्फेंस हाल में आयोजित वर्चुअल समारोह में 315 हितग्राहियो में से 04 को सांकेतिक चैक वितरित किये गये । इस दौरान नरसिंहगढ़ विधायक राजवर्धन सिंह, जिला पंचायत के

राजगढ़। ग्रामीण स्ट्रीट वेण्डर के राज्य व्यापी ऋण वितरण कार्यक्रम के द्वितीय चरण में जिले जन में 31 लाख के ऋण वितरित किये गये।

एनआईसी के विडियो कान्फेंस हाल में आयोजित वर्चुअल समारोह में 315 हितग्राहियो में से 04 को सांकेतिक चैक वितरित किये गये ।
इस दौरान नरसिंहगढ़ विधायक राजवर्धन सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी केदारसिंह, पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, अग्रणी बैंक प्रबंधक रविशंकर सिंह, आजीविका मिषन के जिला परियोजना प्रबंधक संजय सक्सेना सहित हितग्राही एवं अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि जिले अब तक 818 हितग्राहियों को स्ट्रीट वेण्डर के हितलाभ से लाभांवित किया जा चुका है। प्रथम चरण में 503 को ऋण वितरण किया गया था । आज द्वितीय चरण के तहत 315 को हितलाभ वितरित किये गयें। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में स्ट्रीट वेण्डरों को शुभकामनायें देते हुए बेहतर कार्य करने की बात कही।

कार्यक्रम में रामकरण, ममताबाई, कन्हैयालाल एवं दिनेश चंद्र को अतिथियों ने चेक प्रदान किये। जिले के अलावा समस्त ब्लाॅक स्तर एवं पंचायत स्तर पर भी हितग्राहियों ने ऑनलाइन कार्यक्रम में भाग लिया।

रिपोर्ट :‌ ठाकुर हरपाल सिंह परमार

Also Read 24 साल बाद औरैया पुलिस की गिरफ्त में- बीहड़ का डकैत

Follow Us