बोरवेल में गिरा पांच वर्षीय बालक, राहत एवं बचाव कार्य जारी

बोरवेल में गिरा पांच वर्षीय बालक, राहत एवं बचाव कार्य जारी

निवाड़ी। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह लगभग पांच वर्षीय एक बच्चे के बोरवेल में गिर जाने की घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी और बच्चे को निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया है। पृथ्वीपुर के थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी

निवाड़ी। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह लगभग पांच वर्षीय एक बच्चे के बोरवेल में गिर जाने की घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी और बच्चे को निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया है।

पृथ्वीपुर के थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने दूरभाष पर यूनीवार्ता को बताया कि सुबह दस बजे के करीब सैतपुरा गांव के समीप स्थित एक बोरवेल में पांच वर्षीय बच्चा प्रहलाद कुशवाहा खेलते समय गिर गया। घटना के बाद ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गयी और बच्चे को निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया।

राहत एवं बचाव कार्य में स्थानीय पुलिस बल के अलावा राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल (एनडीआरएफ) की टीम भी मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि लगभग दो सौ फिट गहरे बोरवेल में करीब सौ फिट की गहरायी में बच्चा फंसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम बोरवेल से करीब सौ फिट दूर से एक सुरंग बना रही है। वहीं, बच्चे की प्रशासन ने कैमरा भी मंगाया गया, जिसे बोरवेल में डाला जाएगा।

Follow Us