कुछ घंटों में ही शातिर बदमाश गिरफ्तार

कुछ घंटों में ही शातिर बदमाश गिरफ्तार

झाबुआ :-:। मामला मध्य प्रदेश के झाबुआ जनपद के गोलाछोटी आया का है। जहां एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है कि वह दोपहर को टिहीया खेत पर पानी फेर रहा था। तभी शंभु पिता मानसिंह डामोर निवासी गोलाछोटी आया व फरियादी से बोला कि उसका मोबाईल बंद हो गया है। उसे फोन करना

झाबुआ :-:। मामला मध्य प्रदेश के झाबुआ जनपद के गोलाछोटी आया का है। जहां एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है कि वह दोपहर को टिहीया खेत पर पानी फेर रहा था। तभी शंभु पिता मानसिंह डामोर निवासी गोलाछोटी आया व फरियादी से बोला कि उसका मोबाईल बंद हो गया है। उसे फोन करना है तो अपना मोबाईल देदो। फरियादी के द्वारा मोबाईल देने पर अचानक शंभु मोबाईल लेकर भाग गया था।

कल से ही पुलिस आरोपी शंभु की सरगर्मी से तलाश कर रही थी कि अचानक कल रात्री को विश्वसनीय मुखबीर से सूचना मिली की एक व्यक्ति संदिग्ध बिना नंबर की पल्सर मोटरसाईकिल से ग्राम रोटला की ओर जा रहा है। थाना कालीदेवी की पुलिस टीम द्वारा उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी की गई। एक बिना नंबर की पल्सर मोटरसाईकिल को आता देख बड़ी ही सूझबूझ से गाड़ी को रोका व व्यक्ति का नाम, पता पुछने पर कभी कुछ तो कभी कुछ बताने लगा, सख्ती से पुछने पर अपना नाम शंभु पिता मानसिंह डामोर उम्र 23 वर्ष निवासी गोलीछोटी का होना बताया, जो कि मोबाईल फोन छिनकर भाग जाने वाला आरोपी ही था। आरोपी शंभु की सघनता से तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 12 बोर का कट्टा, 02 जिंदा कारतुस एवं लूटा हुआ रेडमी कंपनी का मोबाईल जप्त किया गया। आरोपी शंभु जिस पल्सर मोटरसाईकिल को लेकर आ रहा था उसके कागजात मांगे जाने पर उसके पास नहीं होना बताया, पता करने पर यह पल्सर मोटरसाईकिल बदनावर जिला धार से चोरी होना पाई गई है। उचित वैधानिक कार्यवाही करते हुए आरोपी शंभु को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।


उक्त सराहनीय कार्य में थाना कालीदेवी के थाना प्रभारी प्रशिक्षु उपुअ गौरव पाटिल, सउनि जसवंत सिंह, प्रआर. 90 प्रविण पाल, आरक्षक 323 दिलीप, 493 गणेश, 552 महेश, 573 संदीप, 147 रविन्द्र, 188 भुपेन्द्र, 586 चा. कैलाश का सराहनीय योगदान रहा। उक्त सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा पुरूस्कृत करने की घोषणा की।

Also Read विभिन्न जगहों से 15 लीटर अवैध देसी शराब के साथ एक महिला सहित तीन कारोबारी गिरफ्तार

रिपोर्ट :- सलीम हुसैन

Related Posts

Follow Us