टेबल पर ही मतदान कर्मियों को मिलेगी सामग्री ,नहीं जाना पड़ेगा काउंटर पर

टेबल पर ही मतदान कर्मियों को मिलेगी सामग्री ,नहीं जाना पड़ेगा काउंटर पर

इंदौर :: कल सुबह 6 बजे से नेहरू स्टेडियम में सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान सामग्री का वितरण प्रारंभ किया जाएगा। इसके लिए निर्वाचन विभाग ने सभी तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया। इस बार मतदान कर्मियों को यहां मतदान सामग्री लेने के लिए काउंटर पर भी नहीं जाना पड़ेगा। बल्कि वे अपने बूथ

इंदौर :: कल सुबह 6 बजे से नेहरू स्टेडियम में सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान सामग्री का वितरण प्रारंभ किया जाएगा। इसके लिए निर्वाचन विभाग ने सभी तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया। इस बार मतदान कर्मियों को यहां मतदान सामग्री लेने के लिए काउंटर पर भी नहीं जाना पड़ेगा। बल्कि वे अपने बूथ क्रमांक के हिसाब से अपनी टेबल पर ही बैठेंगे और वही मतदान वितरण कार्य में लगे कर्मचारी मतदान सामग्री लाकर देंगे। इससे कर्मचारियों को और राहत मिलेगी। इसके लिए यहां 380 टेबलें लगाई गई हैं। मतदान सामग्री वितरण व्यवस्था के प्रभारी अपर कलेक्टर पवन जैन ने बताया कि पहली बार यह व्यवस्था की गई है कि मतदान कर्मियों को सामग्री लेने के लिए परेशान नहीं होना पड़े। वही मतदान सामग्री वितरण व्यवस्था संभाल रहे नगर निगम के अपर आयुक्त श्रंगार श्रीवास्तव में बताया कि मतदान सामग्री वितरण कार्य कल सुबह 6 बजे से प्रारंभ किया जाएगा लगभग 4 घंटे में सभी मतदान दलों को सामग्री देकर रवाना कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट :- राजू मालवीय

Also Read अवैध शराब को लेकर विभिन्न जगहों पर विशेष छापामारी अभियान के दौरान 4 महिला कारोबारी सहित पांच गिरफ्तार भेजे गए जेल।

Related Posts

Follow Us