लोगों कि लापरवाही पर प्रशासन की सख़्ती की मार

लोगों कि लापरवाही पर प्रशासन की सख़्ती की मार

राजगढ़ :- बड़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए भी लोगों में कोरोना का डर ख़तम हो रहा है। इसके चलते जिला पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क ना लगाने वालों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की शुरुआत की गई है। लीमा चौहान थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने बताया कि पिछले दो दिनों से मास्क ना पहनने वालों

राजगढ़ :- बड़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए भी लोगों में कोरोना का डर ख़तम हो रहा है। इसके चलते जिला पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क ना लगाने वालों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की शुरुआत की गई है।

लीमा चौहान थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने बताया कि पिछले दो दिनों से मास्क ना पहनने वालों को गाइडलाइन की जानकारी देते हुए मास्क लगाने की सलाह दी जा रही थी। लोगों में जागरूकता की कमी को देखते हुए आज से मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की शुरुआत की गई है।

Also Read यूपी में 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

कार्यवाही के तहत शनिवार को 37 व्यक्तियों का चालान काटा गया। कविड 19 के तहत दिए गए दिशा निर्देशों का पालन ना करने सहित मास्क नही लगाने के चलते थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती द्वारा ग्राम पंचायत भैंसवा माताजी सरपंच व कई जनप्रतिनिधियों का भी चालान काटा गया।


प्रशासन की बार-बार समझाइश के बावजूद नागरिकों में कोरोना गाइडलाइन को लेकर अभी भी जागरूकता का अभाव बना हुआ है |लोगो मे जागरूकता बड़े और आम जनता मास्क लगाकर घरो से निकले व ज्यादा से ज्यादा शोशल डिस्टेंस का पालन करे इस उद्देश्य से इस अभियान को गति दी जा रही हैै। जिले में बढ़ते कोरोना मरीजो की संख्या के बाद भी लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन नही कर रहे है।

रिपोर्ट :- कमल चौहान

Related Posts

Follow Us